उत्तराखंड

बिग-ब्रेकिंग- गहरी खाई में गिरा मैक्स वाहन, तीन लोगों की दर्दनाक मौत..

बिग-ब्रेकिंग- गहरी खाई में गिरा मैक्स वाहन, तीन लोगों की दर्दनाक मौत..

उत्तराखंड: कोटद्वार में बुधवार की देर शाम दर्दनाक हादसा हो गया। जिसकी जानकारी गुरुवार सुबह मिली। हादसे में मैक्स (संख्या यूके 12 टीबी 0958) सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दे कि बुधवार देर शाम बड़ेथखाल के पास मैक्स वाहन गहरी खाई में गिर गया। जिसमें ड्राइवर समेत अन्य दो लोगों की मौत हो गई।

 

यह हादसा ऋषिकेश-सिलोगी मोटरमार्ग पर हुआ। जानकारी के अनुसार मृतक सतपाल सिंह, कमल सिंह और राहुल सिंह अमोला ढाबू के रहने वाले थे। गुरुवार को लोगों की सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाला। तीनों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

 

कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत..

वही नई टिहरी में मदननेगी उप तहसील के पिपलडाली-कफलोग मोटर मार्ग पर मंगलवार रात को एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। राजस्व उप निरीक्षक कफलोग धनपाल सिंह का कहना हैं कि मंगलवार रात को कफलोग गांव निवासी चमन सिंह (44) पुत्र जवाहर सिंह बंगद्वारा से अपने घर लौट रहा था। रात करीब 10 बजे कार भोला बैंड के समीप अनियंत्रित होकर लगभग 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में वाहन चालक चमन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ठेकेदारी करता था। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बौराड़ी भेज दिया गया है। वाहन में अन्य कोई सवार नहीं था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top