उत्तराखंड

कुछ त् खास होलू मै मा- हरदा-हरक के बीच घटी दूरियां, कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं भाजपा के कई नेता- हरीश रावत..

कुछ त् खास होलू मै मा- हरदा-हरक के बीच घटी दूरियां, कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं भाजपा के कई नेता- हरीश रावत..

24 घंटे में हरीश रावत ने फिर की हरक से फोन पर बात..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में चुनाव से पहले दल बदल को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना हैं कि भाजपा में अस्थिरता की स्थिति है। जो लोग कांग्रेस छोड़ चुके थे वे वापस आना चाहते हैं और साथ ही भाजपा के भी कई नेता कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। हम कांग्रेस में इतने लोग नहीं ले सकते, लेकिन जो योग्य हैं, हम उन्हें ले लेंगे।

आपको बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने 24 घंटे के भीतर दूसरी बार कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत से बातचीत की। मौका था पिटकुल में धरना दे रहे युवाओं से मिलने का। पूर्व सीएम हरीश रावत पिटकुल में धरना दे रहे युवाओं से मिलने पहुंचे। करीब 120 युवा चयनित होने के बाद भी नियुक्ति न देने के विरोध में धरना दे रहे हैं।

 

उनका कहना था कि लगातार मांग करने के बाद भी कोई उनकी सुनने वाला नहीं है। इस पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने सीधे ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत को फोन मिलाया। उन्होंने कहा कि इतने युवा चयनित होने के बाद भी नियुक्ति के लिए तरस रहे हैं। इस पर मंत्री हरक ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में है। इस पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने ऊर्जा मंत्री से कहा कि वह इन युवाओं के साथ बैठकर बातचीत करें और इनकी समस्या का समाधान निकालें।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top