उत्तराखंड

क्या कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री होना चाहिए-मनीष सिसोदिया

क्या कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री होना चाहिए-मनीष सिसोदिया

क्या कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री होना चाहिए-मनीष सिसोदिया..

उत्तराखंड: दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना हैं कि मैं उत्तराखंड की जनता से यह सवाल पूछने आया हूं कि क्या कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त को उत्तराखंड में मुख्यमंत्री होना चाहिए। इस सवाल को लेकर उन्होंने युवाओं, महिलाओं, पुरुषों, प्रोफेशनल आदि से बातचीत की है उनसे सकारात्मक जवाब मिला है। दिल्ली रोड स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान आप नेता मनीष सिसोदिया ने यह बात कही।

 

उनका कहना हैं कि उत्तराखंड की जनता के पास दो विकल्प हैं। पहली भाजपा सरकार है जो बार-बार मुख्यमंत्री का चेहरा बदल रही है। थोड़े दिन पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रदेश के मुख्यमंत्री थे उसके बाद तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री बनाया गया और आज पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री हैं। जो खुलकर यह बात कह रहे हैं कि वह चोरी करने वालों को रोकेंगे नहीं।

 

मनीष सिसोदिया का कहना हैं कि ऐसे में जनता के पास एक तरफ निकम्मी, भ्रष्टाचारी और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाली सरकार है तो दूसरी तरफ कर्नल अजय कोठियाल जैसे देशभक्त हैं। प्रदेश में पलायन और बेरोजगारी के मुद्दे पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यदि उत्तराखंड में अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी तो इन दोनों ही समस्याओं से निजात मिलेगी। आप ऐसी शिक्षा व्यवस्था लाएगी जिससे रोजगार उत्पन्न किया जा सकेगा। जिसके बाद दूसरे राज्य के लोग भी यहां आएंगे। इस मौके पर आप नेता कर्नल अजय कोठियाल और अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top