उत्तराखंड

शादी टूटी तो युवती को अगवा करने युवक पहुंचा उसके घर..

शादी टूटी तो युवती को अगवा करने युवक पहुंचा उसके घर..

उत्तराखंड: दहेज के लोभी मंगेतर का रिश्ता टूटने के बाद युवक साथियों के साथ युवती को अगवा करने पहुंच गया। तमंचे के बल पर युवती को अगवा करने आये आरोपी का छीना झपटी के दौरान तमंचा नीचे गिर गया। मामले में पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सितारगंज के ग्राम भिटौरा निवासी युवती के पिता ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उनकी पुत्री का रिश्ता ग्राम झुका निवासी असद उर्फ राजू के साथ कुछ समय पहले तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद से ही असद और उसके परिजन दहेज मांगने लगे थे। 6 फरवरी को उन्होंने आरोपियों को 60 हजार रुपये और 10 फरवरी को 40 हजार बैंक के जरिये ट्रांसफर भी दिये थे। इसके बावजूद आरोपी और उसके परिजन रिश्ते की आड़ में उनका उत्पीड़न करने में लगे हुए थे। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी का रिश्ता आरोपी से खत्म कर दिया।

 

आरोप है कि 8 जनवरी को असद चार साथियों के साथ कार से उनके गांव पहुंचा। और आरोपी ने उनके घर में घुसकर बेटी के सिर पर तमंचा रख दिया। इसके बाद आरोपी उनकी बेटी को कार में बैठाने लगा। गांव के कुछ लोगो ने उनकी पुत्री को बचाया। छीना झपटी में आरोपी का तमंचा उनके घर में गिर गया। इस दौरान पूरी घटना नजदीकी लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। वहीं पुलिस ने असद समेत पांच आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top