उत्तराखंड

गढ़वाल क्षेत्र में मिला युवक व युवती का नर कंकाल..

गढ़वाल क्षेत्र में मिला युवक व युवती का नर कंकाल..

उत्तराखण्ड : पैठाणी थाना क्षेत्र के तरपाली सैंण में युवक व युवती का नर कंकाल मिला है। युवक व युवती दो माह पूर्व घर से लापता हुए थे। हालांकि इस संबंध में स्वजनों ने कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। स्वजनों ने कपड़ों व जूतों से युवक और युवती की पहचान कर ली है। एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी ने बताया है कि कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। आवश्यकता पड़ने पर डीएनए परीक्षण भी किया जा सकता है।

 

 

 

उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र पैठाणी के तरपाली सैंण में गांव से करीब ढाई किमी दूर जंगल की एक गुफा में दो नर कंकाल मिले है। जिनकी पहचान दो माह पूर्व लापता हुए सुनील पुत्र सोबत सिंह निवासी तरपाली सैंण व लक्ष्मी पुत्री गुलाब सिंह निवासी छत्तर के रूप में हुई है। स्वजनों ने कपड़ों व जूते चप्पल से इनकी पहचान की है। उन्होंने बताया कि स्वजनों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनील व लक्ष्मी का प्रेम प्रसंग था।

 

 

 

बीते 28 जनवरी को सुनील के स्वजन रिश्ते के लिए लक्ष्मी के घर गए हुए थे। लेकिन लक्ष्मी के घर वालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया था उन्होंने बताया है कि इसी दिन शाम को दोनों घर से लापता हो गए थे। बीते सोमवार को डुंगरी मल्ली गांव में सड़क निर्माण कार्य में लगा एक मजदूर पानी लेने के लिए स्रोत जा रहा था। जहां उसे एक कंकाल दिखा। जिसकी सूचना उसने ग्रामीणों को दे दी।

 

 

 

जंगल में कंकाल मिलने की सूचना पर दो माह से लापता चल रहे सुनील के पिता सोबत सिंह भी उक्त स्थान पर पहुंचे। सोबत सिंह ने कपडों से सुनील की पहचान की और पुलिस को सूचना दे दी। गुफा में जिस स्थान पर नर कंकाल मिला था उससे करीब 100 मीटर दूरी पर दूसरे कंकाल की खोपड़ी वाला हिस्सा मिला है। कंकालों को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। स्वजनों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौत के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पा रहा है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top