देश/ विदेश

Love Proposal मना करने पर Lover ने किया महिला पर कुल्हाड़ी से हमला…

Love Proposal

Love Proposal मना करने पर Lover ने किया महिला पर कुल्हाड़ी से हमला…

देश-विदेश : तेलंगाना के हैदराबाद शहर से एक सनसनीखेज वारदात मामला सामने आयी है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला सिर्फ इस बात के लिए किया क्योंकि महिला ने उसके प्रेम प्रस्ताव को मना किया था और पुलिस में शिकायत कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

घटना के बाद इलाके में मचा हलचल…

महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास रहने वाले लोग इस घटना के बाद डरने लगे. बता दें कि जब आरोपी शख्स ने महिला के ऊपर हमला किया, तो तब ये पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई थी.

 

 

पुलिस ने कहा..

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान राहुल के रूप में की गई है. राहुल ने बीते सोमवार को महिला के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया था, जिसमें वो घायल हो गई. आरोपी ने प्लान बनाकर पीड़ित महिला पर हमला कर दिया. महिला द्वारा उसका प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से आरोपी शख्स नाराज था.

 

हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला…

बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. अभी महिला इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गयी है. हमले के बाद आननफानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया. गौरतलब है कि इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांचपड़ताल और आरोपी को पकड़ने के लिए अस्पताल का गठन किया है. घटना के वक्त आरोपी के साथ 2 लोग और भी थे, उनकी तलाश भी जारी है.

 

 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं में केस को दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top