देश/ विदेश

प्रेम संबंध था छोटे भाई की बीवी से, पत्नी का विरोध करने पर उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला..

प्रेम संबंध

प्रेम संबंध था छोटे भाई की बीवी से, पत्नी का विरोध करने पर उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला..

देश-विदेश : यूपी के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है. यहां एक व्यक्ति का छोटे भाई की पत्नी से प्रेम संबन्ध था. इसके चलते ही उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या का तरीका सुन आपके होश उड़ जाएंगे. मृतक महिला जब रात में सो रही थी, तो आरोपी ने उसे कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिए. इसके बाद उसने खुद ही राजापुर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया.

 

 

 

5 साल की बेटी थी मृतक महिला की..

राजापुर थाना क्षेत्र के तीर मऊ गांव में ज्ञानबाबू दुबे नाम के व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी ममता की तब हत्या कर दी, जब वह रात में सो रही थी. इतना ही नहीं, उसने खुद को पुलिस के हवाले भी कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, और आगे की कार्रवाई में जुट गई. मृतक महिला की एक 5 साल की बेटी भी है.

 

 

मृतक महिला के भाई का आरोप, छोटे भाई की पत्नी के साथ मिलकर की हत्या..

मृतिक महिला ममता के भाई सचिदानंद तिवारी का कहना है कि वह कौशांबी जिले के मगरोही गांव का रहने वाला है. उसने करीब 9 साल पहले अपनी बहन ममता की शादी राजापुर थाना क्षेत्र निवासी चुनबाद उर्फ ज्ञानबाबू दुबे से कराई थी, लेकिन ज्ञानबाबू ने छोटे भाई की पत्नी शिवदेवी से अवैध संबंध बना लिए थे. ममता ने जब अपनी आंखों से यह चीज देखी तो इसका विरोध किया. यही वजह थी कि शिवदेवी और ज्ञानबाबू ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

 

 

 

भाई को नहीं दिखाया गया शव..

भाई सचिदानंद तिवारी ने यह भी कहा कि उसे जब घटना का पता चला तो वह बहन के घर पहुंचा, लेकिन पुलिस शव को ले गई थी. जब वह थाने पहुंचा तो उसे बताया गया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सचिदानंद तिवारी को उसकी बहन का शव नहीं दिखाया गया.

 

 

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन..

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र राय ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र में एक पति ने धारदार हथियार से काटकर महिला की हत्या कर दी है. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब घटना के कारणों की जांच की जा रही है. इस शख्स द्वारा की गई पत्नी की हत्या का मामला काफी संगीन है. इसको लेकर मृतक महिला के मायके वालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जल्द जांच कर कार्रवाई पूरी की जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top