उत्तराखंड

पौड़ी में गुलदार ने युवक को बनाया निवाला, झाड़ी में मिला अधखाया शव..

पौड़ी में गुलदार ने युवक को बनाया निवाला, झाड़ी में मिला अधखाया शव..

उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल के बीरोंखाल में गुलदार ने एक युवक को अपना निवाला बना लिया। युवक की लाश गांव से करीब दो सौ मीटर दूर बरामद हुई। घटना के बाद गांव में गम और गुस्से का माहौल है। ग्रामीणों ने गुलदार को आदमखोर घोषित करने की मांग की। गुलदार के हमले में जान गंवाने वाले युवक का नाम दिनेश चंद्र पुत्र रामलाल है। 38 साल का दिनेश पौड़ी के भैंसोड़ा गांव में रहता था।

 

आज सुबह करीब सात बजे दिनेश गांव से कुछ दूर खेतों में शौच के लिए गया था। तभी घात लगाए गुलदार ने दिनेश पर हमला कर दिया। गुलदार दिनेश को घसीटते हुए करीब सौ मीटर दूर झाड़ियों में ले गया।जब दिनेश काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। जिसके बाद परिजनों ने दिनेश की खोजबीन शुरू की। करीब साढ़े आठ बजे गांव वालों को एक खेत के किनारे खून नजर आया। यहीं थोड़ी दूरी पर दिनेश की चप्पलें पड़ी थी।

 

ग्रामीणों ने आसपास खोजा तो झाड़ियों में दिनेश का अधखाया शव बरामद हुआ। बाद में वन विभाग को सूचना दी गई। ग्रामीणों का कहना हैं कि इलाके में लगातार गुलदार की धमक महसूस की जा रही है। उन्होंने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाने की मांग भी की थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। अगर गुलदार पहले ही पकड़ लिया जाता तो शायद दिनेश की जान नहीं जाती। ग्रामीणों ने गुलदार को आदमखोर घोषित करने के साथ ही मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top