उत्तराखंड

कूड़ा डालने को लेकर सिर पर हुआ खून सवार, कर डाली युवक की हत्या..

कूड़ा डालने को लेकर सिर पर हुआ खून सवार, कर डाली युवक की हत्या..

उत्तराखंड: देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में कूड़ा डालने को लेकर चल रहे मन मुटाव में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद पटेलनगर पुलिस ने मृतक अल्ला रक्खा के भाई अल्लादीन की तहरीर पर संदीप पुत्र शेखू लाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। तीन घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार शाम गुरु रोड गांधीग्राम पटेलनगर निवासी अल्ला रक्खा परिजनों के साथ घर में मौजूद था। करीब छह बजे संदीप पाल उर्फ लाला कुछ युवकों के साथ अल्ला रक्खा के घर पहुंचा और उसके छोटे भाई अल्लादीन को आवाज लगाई।

 

इसके बाद संदीप हाथ में चाकू लिए घर में घुस गया और अल्ला रक्खा की छाती पर चाकू से वार कर दिया। बच्चों के चिल्लाने पर आरोपी वह से भाग गया। जानकारी के अनुसार, आरोपी संदीप का अल्ला रक्खा के परिजनों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। बताया जा रहा कि संदीप जानबूझ कर उनके घर के आगे कूड़ा डाल देता था। इसी के चलते तीन दिन पहले भी संदीप की अल्ला रक्खा के छोटे भाई अल्लादीन से मारपीट हुई थी। जिसमें अल्लादीन को काफी चोट भी आई थी। मामले में चौकी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया था, लेकिन बाद में वह छूट गया था। इससे पहले दोनों पक्षों का चौकी में समझौता भी हुआ था।

 

हत्या के बाद परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से तुरंत उसे महंत इन्दिरेश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन परिजनों को यकीन नहीं हुआ, तो वह उसे लेकर दून अस्पताल चले गए। यहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  परिजनों ने इस घटना को लेकर पटेलनगर की बाजार चौकी पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। और पोस्टमार्टम को लेकर दून अस्पताल में जमकर हंगामा किया। देर रात तक हंगामा चलता रहा। उधर, दून अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने प्रथमदृष्टया घटना में लापरवाही बरतने पर चौकी इंचार्ज बाजार चौकी को लाइन हाजिर करने के आदेश दे दिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top