उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी..

बिग ब्रेकिंग- उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी..

आरोपी के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी में केस दर्ज..

 

 

 

केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई हैं। बता दे कि धमकाने वाले ने दो बार कॉल किया। और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया है।

 

उत्तराखंड: यूपी-112 में कॉल कर केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई हैं। बता दे कि धमकाने वाले ने दो बार कॉल किया। और इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया है। यूपी-112 के प्रभारी ने इस मामले में सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। वहीं उत्तराखंड पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई है।

आपको बता दे कि प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी देवेंद्र विक्रम सिंह का कहना हैं कि बुधवार देर रात को मोबाइल से यूपी-112 में कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि जल्द ही केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा। जिसे कोई रोक नहीं पाएगा। साथ ही उसने कहा कि इसे सिर्फ धमकी न समझने की कोशिश करें।

आपको बता दे कि यूपी-112 की ओर से इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में तहरीर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस को भी धमकी देने वाले के मोबाइल नंबर और उसका अन्य ब्योरा दे दिया गया है। शुरूआती पड़ताल में धमकी देने वाले की लोकेशन पहले हरिद्वार के पास मिली है। हालांकि अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही यूपी-112 में फोन कर पीएम और सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बारे में भी पड़ताल हो रही है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top