उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- खाई में गिरी जीप, मां और दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत..

बिग ब्रेकिंग- खाई में गिरी जीप, मां और दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत..

ओखलकांडा के पतलोट-अघौड़ा रोड पर हुआ हादसा ..

12 लोग थे वाहन में सवार..

 

 

 

 

 

 

नैनीताल जिले के ओखलकांडा के पतलोट-अघौड़ा रोड पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां पतलोट-मीडार-रीठा साहिब मार्ग पर एक कैंपर जीप डालकन्या में करीब एक किलोमीटर गहरी में गिर गई। जिसमें मां व दो बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गयी है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन कही न कही से हादसों की खबर सामने आ ही जाती हैं। पहाड़ों में सड़कों की हालत चरमराई हुई है जिस वजह से यहा पर आए दिन बेकसूर लोग गंभीर सड़क हादसों का शिकार होकर अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसे ही सड़क हादसे की खबर नैनीताल जिले से भी सामने आयी है।

 

जहां ओखलकांडा के पतलोट-अघौड़ा रोड पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां पतलोट-मीडार-रीठा साहिब मार्ग पर एक कैंपर जीप डालकन्या में करीब एक किलोमीटर गहरी में गिर गई। जिसमें मां व दो बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गयी है। साथ ही कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। आपको बता दे कि हादसे के वक्त वाहन में 11 से 12 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम करीब साढ़े सात से 8 बजे के बीच एक जीप रीठा साहिब की ओर जा रही थी। इसी दौरान चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद जीप करीब एक किलोमीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि कुछ लोग दूर छिटक गए। हादसे में जान गंवाने वालों में तीन लोग पतलोट के रहने वाले हैं।  हादसे के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन तब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top