सोशल

जन्माष्टमी पर शिक्षक ने छात्रों से पूछा- किसने उपवास रखा है? जिसने हाथ उठाया उसे ही पीटा..

जन्माष्टमी पर शिक्षक ने छात्रों से पूछा- किसने उपवास रखा है? जिसने हाथ उठाया उसे ही पीटा..

 

देश-विदेश: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में भगवान के प्रति श्रद्धा प्रकट करना कुछ छात्रों को भारी पड़ गया. कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शिक्षक ने बच्चों से पूछा कि किस-किस ने उपवास रखा है. जिसने भी हाथ उठाया, शिक्षक ने उन सभी की जमकर पिटाई कर दी. मामला कोंडागांव जिले के गिरोला गांव स्थित बुंदापारा माध्यमिक शाला से सामने आया.

 

बच्चों ने रखा था जन्माष्टमी का उपवास..

बच्चों ने पिटाई की बात अपने घर पर बताई. जिसके बाद स्कूल से एक वीडियो सामने आया, बच्चे अपने पालकों के साथ खड़े हैं. जिसमें बच्चे बता रहे हैं कि शिक्षक ने उन्हें क्यों पीटा. बच्चों ने बताया कि शिक्षक ने उनसे पूछा किसने-किसने जन्माष्टमी का उपवास रखा. जिसने भी हाथ उठाया, उन्हें अलग किया और फिर सभी की जमकर पिटाई की गई.

 

बजरंग दल पहुंचा स्कूल..

घटना के बारे में जैसे ही बच्चों ने अपने पालकों को बताया, सभी पालक व बजरंग दल कार्यकर्ता स्कूल पहुंच गए. उन्होंने वहां भीड़ लगा ली और शिक्षकों की क्लास लेना शुरू कर दी. मौके पर हालात न बिगड़े इसलिए पुलिस ने मामला संभाला. बजरंग दल कार्यकर्ता शिक्षक से कहने लगे कि आपको किसने हक दिया उपवास रखने वाले बच्चों को पीटने का?

 

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश..

पूरे मामले पर जिला शिक्षा अधिकारी राजेश मिश्रा ने बताया कि कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं, जांच कर रिपोर्ट जल्द ही कलेक्टर को सौंप दी जाएगी.

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top