उत्तराखंड

पेपर लीक मामले में हाकम सिंह रावत से सांकरी ले जाकर की पूछताछ..

पेपर लीक मामले में हाकम सिंह रावत से सांकरी ले जाकर की पूछताछ..

एसटीएफ को मिले अहम क्लू..

 

 

 

 

 

 

 

 

पेपर लीक मामले के तहत हाकम सिंह को सांकरी (उत्तरकाशी) ले जाया गया और एसटीएफ ने उससे पूछताछ की। उसने कथित तौर पर पास के अपने गेस्ट हाउस में एक नकल का अड्डा बनाया था

 

उत्तराखंड: पेपर लीक मामले के तहत हाकम सिंह को सांकरी (उत्तरकाशी) ले जाया गया और एसटीएफ ने उससे पूछताछ की। उसने कथित तौर पर पास के अपने गेस्ट हाउस में एक नकल का अड्डा बनाया था। इधर, एसटीएफ के पास कई और परीक्षाओं में धांधली की जानकारी है। शिक्षक तनुज शर्मा की पुलिस हिरासत की अवधि बुधवार को समाप्त हो गई, और एसटीएफ ने उसी समय सुधौवाला जेल में दाखिल करा दिया।

सोमवार को एसटीएफ ने हाकम सिंह रावत और शिक्षक तनुज शर्मा की पीसीआर मांगी थी। न्यायालय ने हाकम की तीन दिन और शिक्षक तनुज की दो दिन की पीसीआर मंजूर की थी। मंगलवार को दोनों को सुद्धोवाला जेल से लाकर आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। कई और अभ्यर्थियों के बारे में भी एसटीएफ ने जानकारी हासिल की। इस दौरान कई पुराने अभ्यर्थियों की तस्दीक भी की गई। बताया जा रहा है कि एसटीएफ को कई अहम साक्ष्य हासिल हुए हैं।

सूत्रों के अनुसार, एसटीएफ उसे सांकरी स्थित उसके गेस्ट हाउस में लेकर गई थी। यहां भी उसने नकल का अड्डा बनाया था। बताया जा रहा है कि उसने कई और परीक्षाओं में यहां अभ्यर्थियों को ठहराया और नकल कराई। हाकम की पीसीआर अवधि बृहस्पतिवार को समाप्त हो रही है। अब हाकम सिंह के बिजनौर कनेक्शन की पुख्ता जांच भी शुरू की जाएगी। बिजनौर में केंद्रपाल से भी एसटीएफ पूछताछ कर सकती है।

एक निगम में हुई भर्ती में भी धांधली का शक..

आपको बता दे कि हाकम सिंह आयोग की ओर से कराई गई भर्तियों में धांधली लंबे समय से कराता आया है। अभी तक उसके तीन भर्तियों में धांधली कराने की जानकारी मिली है। अब एक निगम में जेई भर्ती में भी धांधली की बात सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर भी इस तरह की खबरें चल रही हैं। इसमें एक जेई दंपती का नाम लंबे समय से सामने आ रहा है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top