उत्तराखंड

9 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या..

9 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या..

उत्तराखंड: हरिद्वार से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में घर से लापता मासूम की लाश अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर मिली। नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में 9 साल की बच्ची रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। करीब तीन बजे अचानक वह लापता हो गई। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

जानकारी के अनुसार एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की नौ साल की बेटी रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। करीब तीन बजे वह लापता हो गई। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। आसपास में खोजने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो परिवार के लोग मायापुर चौकी पहुंचे और बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी। सूचना पर चौकी प्रभारी संजीत कंडारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला।

 

 

किसी भी सीसीटीवी की फुटेज में मासूम नहीं दिखी। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि किसी भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मासूम नहीं दिखी तो उसकी आसपास के घरों में तलाश शुरू की गई। रात करीब दस बजे मासूम के घर से सौ मीटर की दूरी पर तीन मंजिल के भवन के सबसे ऊपर एक कमरे में वह मृत मिली। उसके गले में रस्सी थी। कमरे में दो युवक मौजूद थे। दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि यह घर किसी व्यापारी ने एक साल पहले खरीदा था और दोनों युवक किराये पर रहते हैं।

मासूम की लाश मिलने की खबर कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपियों को मौके पर सजा देने की मांग पर अड़ गए। भीड़ ने पुलिस को मासूम का शव नहीं ले जाने दिया।

 

 

लोगों का कहना है कि क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर रही है। लोगों का कहना था कि लाश तब उठेगी जब आरोपियों को उनके हवाले किया जाए। लोग आरोपियों को मौके पर सजा देने की मांग करने लगे। इस बात को लेकर पुलिस और लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। सूचना मिलते ही रात को एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस मौके पर पहुंच गए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top