उत्तराखंड

युवती ने किया दुष्कर्म का विरोध,युवक ने ब्लैकमेल करने की नीयत से इंटरनेट पर डाल दी अश्लील फोटो..

युवती ने किया दुष्कर्म का विरोध,युवक ने ब्लैकमेल करने की नीयत से इंटरनेट पर डाल दी अश्लील फोटो..

उत्तराखंड: देहरादून के अजबपुर कलां दून यूनिवर्सिटी रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में काम करने वाली युवती के साथ संस्थान के संचालक ने दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल करने की नीयत से उसकी फोटो इंटरनेट पर भी डाल दी। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डेढ़ साल से आरोपी के प्रतिष्ठान में सेल्स गर्ल का काम कर रही थी। संस्थान के मालिक आरिफ जमाल की पत्नी भी वहां पर बैठा करती थी।

 

कुछ दिन से आरिफ जमाल युवती के साथ अभद्र और अश्लील बातें करने लगा। टोकने पर वह कुछ दिन ठीक रहा, लेकिन 11 दिसंबर को संस्थान परिसर में ही आरिफ जमाल ने शाम के समय उसे चाय पीने को दी। चाय पीने के कुछ देर बाद युवती खुद को अस्वस्थ महसूस करने लगी। युवती को चक्कर आने लगे, जिस पर आरिफ खुद युवती को गाड़ी में बिठा कर घर छोड़ने चला गया। रास्ते में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो और फोटो ले ली। युवती को इस दौरान दुष्कर्म होने का पता नहीं चला, लेकिन शरीर में दर्द होने के कारण वह 3-4 दिन घर पर ही रही।

 

16 दिसंबर को लगभग दिन में 11 बजे आरिफ ने युवती को फोन किया और काम पर आने के लिए मोथरोवाला चौक पर बुलाया। आरोपी युवती को गाड़ी में बिठा कर सहस्रधारा ले गया, जहां एक रिसॉर्ट में आकर उसने गाड़ी रोक दी। यहां आरोपी युवती को एक कमरे में ले गया और जहां उसके साथ अभद्र व अश्लील हरकतें करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो आरिफ ने उसे अश्लील फोटो दिखाई। 18 दिसंबर को आरिफ जमाल युवती को रिस्पना पुल पर ले गया और वहां अपने मित्र शकील और मोहन से मिलवाकर उनके साथ संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने युवती की फोटो, वीडियो इंटरनेट पर डाल दी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top