देश/ विदेश

आतंकियों के हमले में सिसौली का लाल कश्मीर में शहीद…

सिसौली गांव

आतंकियों के हमले में सिसौली का लाल कश्मीर में शहीद…

देश-विदेश : मेरठ का एक और बेटा न्यौछावर हो गया। गढ़ रोड स्थित सिसौली गांव के हवलदार अनिल तोमर जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक ऑपरेशन में शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को सिसौली गांव लाया जाएगा।

भारतीय सेना की 23 राजपूत यूनिट के हवलदार अनिल कुमार तोमर आजकल 44वीं आरआर राइफल्स में जम्मू-कश्मीर के शोपियां में घातक प्लाटून में तैनात थे। परिजनों के मुताबिक 25 दिसंबर की रात को वे अपनी प्लाटून के साथ विशेष ऑपरेशन पर थे।

 

आतंकियों ने अचानक गोलीबारी कर दी। मुठभेड़ में अनिल तोमर को कई गोलियां लगने के बाद श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार को अनिल तोमर के साथी ने परिजनों को फोन कर बताया कि ऑप्ररेशन हो गया है, गोली निकाल दी गई है।

जवान बेटे की शहादत की खबर मिलने के बाद परिजन बेसुध हैं। अनिल तोमर के भाई भी सेना में हैं। वे कश्मीर पहुंच गए हैं। इसके बाद सोमवार दोपहर को आर्मी के अफसरों ने फोन कर जानकारी दी कि अनिल तोमर शहीद हो गए हैं।

 

मंगलवार को अनिल तोमर के पार्थिव शरीर को गांव लाया जाएगा। परिवार में पिता भोपाल सिंह तोमर, माता कुसुम, पत्नी मीनू तोमर, 14 साल की बेटी तान्या और आठ साल का छोटा बेटा है। पूरे गांव में शोक की लहर है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top