उत्तराखंड

अवैध शराब कारोबारियों को पुलिस ने दर दबोचा..

पुलिस ने दर दबोचा

अवैध शराब कारोबारियों को पुलिस ने दर दबोचा..

 

 

रुद्रप्रयाग: जिले के तीन अलग-अलग प्रकरणों में पुलिस ने अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों व्यक्तियों के विरुद्ध संबंधित थानों पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किए गए।

पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने वर्तमान समय में प्रचलित आदर्श आचार संहिता के दौरान किसी भी प्रकार के नशे इत्यादि की कार्यवाही पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने, अवैध शराब की तस्करी करने वालों, बिक्री करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए।

थाना गुप्तकाशी पुलिस ने ग्राम फेगू से एक महिला संतोषी देवी निवासी ग्राम फेगू को 5 लीटर कच्ची शराब एवं शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले भट्टी सहित गिरफ्तार किया। थाना अगस्त्यमुनि पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति जनार्दन प्रसाद निवासी कर्णधार, मयकोटी से 58 पव्वे सोलमेट व्हिस्की की बरामदगी की गई।

जनपदीय एसओजी ने थाना ऊखीमठ क्षेत्रान्तर्गत कृष्णा बर्त्वाल निवासी उदयपुर, थाना ऊखीमठ को वाहन में परिवहन करते हुए 24 बोतल अवैध शराब की बरामद की। संबंधित व्यक्ति के द्वारा प्रयोग में लाए जा रहे वाहन को मोटर वाहन अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत सीज किया गया। उपरोक्त तीनों व्यक्तियों के खिलाफ संबन्धित थानों पर आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किए गए।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top