देश/ विदेश

पति का हुआ बंटवारा, अब 3-3 दिन दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा..

पति का हुआ बंटवारा, अब 3-3 दिन दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा..

देश-विदेश: यूपी के रामपुर से एक बहुत ही दिलचस्प खबर सामने आ रही हैं। जहा पहले से शादीशुदा युवक की दूसरी शादी कराई गई हैं जिसके बाद अब उसे तीन-तीन दिन अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा। सोशल मीडिया पर प्यार के बाद युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा था। लेकिन कुछ समय पहले युवक उसे छोड़कर अपने गांव भाग गया। उसकी गर्लफ्रेंड उसे ढूंढते-ढूंढते आखिरकार उसके गांव पहुंची। युवती के वहां पहुंचते ही काफी हंगामा हुआ। मामला सामने आने के बाद भी उसकी पत्नी को पति की दूसरी शादी के लिए राजी होना पड़ा। जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड से भी शादी कर ली। इतना ही नहीं दोनों पत्नियों के बीच पति का बंटवारा भी हो गया हैं।

 

आपको बता दे कि युवक अब अपनी दोनों पत्नियों और माता-पिता के साथ भी रहेगा। युवक को अब अपनी दोनों पत्नियों के साथ ही उनके बच्चों का भी ख्याल रखना होगा। बंटवारे के हिसाब से वह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को अपनी पहली पत्नी के साथ रहेगा। तो वहीं प्रेमिका के साथ गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार रहेगा। रविवार को उसे अपने माता-पिता के साथ समय बिताना होगा।

 

यह अजीबोगरीब घटना रामपुर के ढोंकपुरी टांडा इलाके की है। डेढ़ साल पहले युवक की मुलाकात असम की रहने वाली एक लड़की के साथ फेसबुक पर हुई थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों चंडीगढ़ में लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान लड़की प्रेग्नेंट हो गई। वहीं लड़की नहीं जानती थी कि वह पहले से शादीशुदा है। उसके प्रेग्नेंट होने के बाद युवक अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर अपने गांव वापस भाग गया। वहीं उसकी लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया।

 

बच्चे को उसका हक दिलवाने के लिए वह युवक को सर्च करते हुए उसके गांव तक पहुंच गई। पुलिस की मदद से वह अपने बच्चे के पिता तक पहुंचने में कामयाब हो गई।जैसे ही ये मामला सबके सामने आया वहां हड़कंप मच गया। काफी देर चले हाईबोल्टेड ड्रामे के बाद आखिरकार उसे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करनी पड़ी। अब युवक को अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहना होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top