उत्तराखंड

पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतारा..

पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतारा..

उत्तराखंड: हरिद्वार पथरी थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। और उसके बाद के बाद वह से फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा हैं कि शिवगढ़ का जगपाल मजदूरी करता है। और वह शराब पीने का आदी भी है। सोमवार की सुबह जगपाल शराब पीकर अपने घर पहुंचा। इस बात को लेकर उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया। बताया जाता है कि तब जगपाल वहां से चला गया था। और फिर कुछ देर बाद जगपाल शराब पीकर घर पहुंचा और वहां रखी कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी ममता पर हमला कर दिया। जिससे ममता ने मौके पर दम तोड़ दिया। मां पर कुल्हाड़ी से हमला होते देख बच्चों में चीख पुकार मच गई।

 

बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। लोगों के पहुंचने से पहले आरोपी जगपाल वहां से फरार हो गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर ममता के मायके वाले लक्सर के गांव पहुंचे और यहां पर हंगामा शुरू कर दिया। पथरी थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्यारोपी जगपाल की तलाश में दबिश दी जा रही है। अभी ममता के मायके वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है। इसके बाद भी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बेटी ने दी थी जानकारी..

ममता की मां ने बताया कि उसकी बेटी एक सप्ताह पहले मायके आई थी। उसने बताया था कि जगपाल लगातार शराब पीकर उसके साथ मारपीट कर रहा है। और उसे जान से मारने की कोशिश भी करता है। कई बार उसका गला भी दबा चुका है। कुछ रिश्तेदारों के कहने पर ही उन्होंने अपनी बेटी को वापस ससुराल भेजा था।

 

घटनास्थल पर पहुंची विधि विज्ञान साइंस लैब की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से फिंगर प्रिंट व खून समेत कई अन्य नमूने लिए।
शराब के नशे में जगपाल ने अपने ही पांच बच्चों को उनकी मां के आंचल से दूर कर दिया। मां की मौत हो चुकी और बाप गिरफ्तार होकर जेल चला जाएगा। अब इन मासूमों की देखभाल कौन करेगा। गांव शिवगढ़ में एक हंसता खेलता परिवार नशे ने बर्बाद कर दिया। बताया जाता है कि जगपाल के नशे का आदी होने के बाद भी ममता किसी तरह से अपने बच्चों का लालन पालन कर रही थीं। ममता की हत्या के बाद गांवों में इसी बात की चर्चा होती रही कि आखिर इनकी परवरिश कौन करेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top