राशिफल

आज इन राशि के जातकों की धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी रुचि, राशिफल 26 अक्टूबर 2022..

आज इन राशि के जातकों की धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी रुचि, राशिफल 26 अक्टूबर 2022..

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

मेष- कार्य क्षेत्र में आपको कोई सुनहरा अवसर मिल सकता है,आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। साझेदारी में यदि किसी बिजनेस को करने का मौका मिले, तो उसमें लोगो की बातों का मान रखें। आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करके अपने कुछ पुराने रुके हुए कामों को निपटा सकते हैं। जिससे आपका करियर और चमकेगा। संतान की कोई शिक्षा से संबंधित समस्या आपके लिए परेशानी बनेगी। आपको कोई गलती नहीं करनी है, नहीं तो आपको उसके लिए कोई दंड भी मिल सकता है।

वृष- आज आप आय व व्यय का एक बजट बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और विद्यार्थी किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपना व अपने कुल का नाम रोशन करेंगे, जो लोग एक नौकरी को छोड़ कर दूसरी में जानना चाहते हैं, तो उनकी वह इच्छा भी आज पूरी हो सकती है। आपको कार्य क्षेत्र में कुछ कामो के होने के बाद भी तरक्की मिलती दिख रही है, लेकिन दिन की शुरुआत काफी धीमी रहेगी। फिर भी बाद में आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे।

मिथुन- कार्य क्षेत्र में आप कोई आपको योग्यता के अनुसार काम मिलने से आप परेशान रहेंगे। कोई बड़ा जोखिम उठाने से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है, लेकिन आपका कोई मित्र आज आपको यदि किसी बात के लिए सलाह दे, तो आपको उसमें चुप रहना होगा। आप ससुराल पक्ष के लोगों की किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं, जिसमें आपको जीवन साथी के साथ की आवश्यकता होगी। परिवार के लोगों का सहयोग आज आपको मिलता रहेगा और आप हर मुश्किल से आसानी से बाहर निकल जाएंगे।

कर्क- आज का दिन आप परोपकार के कार्य में व्यतीत करेंगे और भाई बहन आपके बिजनेस में आपका पूरा साथ देंगे। आपको इधर उधर की बातों में ध्यान लगाने से अच्छा है कि आप कार्य क्षेत्र में अपने कामों पर ध्यान लगाएं और आपके किसी धार्मिक स्थल पर जाने की यात्रा के योग बन रहे हैं। आपको किसी काम को करने में मानसिक शांति मिलेगी। आपके अपने आस-पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद मैं चुप रहना होगा। यदि आपने कुछ बोला तो आपको समस्या आ सकती है।

सिंह- आज आपको आपके अच्छे कामों के लिए कोई पुरस्कार भी मिल सकता है और नौकरी से जुड़े जातक अपने अधिकारियों से यदि कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी उनको आसानी से मिल जाएगी। आपको यदि किसी काम में जल्दबाजी के कारण कोई समस्या हो, तो उसमें आप अपने अधिकारियों से बातचीत करें। आज गृहस्थ जीवन में आप किसी बात को लेकर तनावमय रहेगे, लेकिन उसमें आपको जीवन साथी की बातों पर विचार विमर्श करना होगा।

कन्या- व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन मेहनत भरा रहेगा। आज आप कुछ सकारात्मक कामों को करके ही प्रसन्न रहेंगे यदि नौकरी में आप कोई भी बदलाव चाहते हैं, तो आपकी इच्छा भी आज पूरी हो सकती है। आपको चुटपुट लाभ के अवसर मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, नहीं तो आपको व्यापार में जीवन साथी की सलाह कारगर सिद्ध होगी। माता-पिता से आप किसी बात को साझा कर सकते हैं।

तुला– आप बुद्धि व विवेक से किसी निर्णय को समय पर लेकर कोई गलती होने से बचा सकते हैं। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। दोस्तों के साथ आज आप किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं। आज आपको अपने घर में परिवार वालों के साथ किसी मामले में सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए कुछ नरम गरम रहने वाला है, लेकिन आपको अपने खानपान के मामलों में लापरवाही नहीं बरतनी है, नहीं तो वह आपके लिए परेशानी लेकर आ सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों साथी के रंग में नजर रंगे नजर आएंगे। आपको कोई जोखिम उठाना लाभदायक रहेगा। आपके घर परिवार में यदि कोई समस्या चल रही थी, जो आज सुलझ सकती है।

धनु- कार्यक्षेत्र में आपकी कुछ रुकी हुए योजना फिर से शुरू होंगी, जिससे आप का मनोबल और ऊंचा होगा। व्यापार कर रहे लोगों को किसी निर्णय को लेने से हानि हो सकती है, इसलिए वह किसी वरिष्ठ सदस्य से सलाह मशवरा करें, तो बेहतर रहेगा। ऑफिस में आपको अपने कुछ अधूरे पड़े कामों को पूरा करना होगा। विद्यार्थियों को आज किसी परीक्षा को देने में यदि कुछ समस्या आ रही थी, तो वह आज सुलझ सकती है।

मकर- आप कोई भी बड़ा काम करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा अवश्य करें, नहीं तो वह लटक सकता है और आपको समस्या हो सकती हैं। आपको फायदे के चक्कर में किसी गलत बात के लिए हां नहीं करना है। आपका कोई कानूनी मामला आज आपके लिए समस्या लेकर आएगा। भाई व बहनों से चल रही अनबन को आको बातचीत से समाप्त करना होगा। आपका कोई प्रिय मित्र आज आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है।

कुंभ– धार्मिक कार्य में आज आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए रहेगा। आपको जीवनसाथी की बातों को सुनने व समझने के लिए भी कुछ समय निकालना होगा। यदि आपने अपने काम को कल पर टाला, तो आपको समस्या हो सकती है। आपको किसी पर भरोसा बहुत ही सोच विचार कर करना होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग यदि अपने साथी को परिवार के सदस्यों से नहीं मिलवा पाए थे, तो आज वह मिलवा सकते हैं, उनके लिए दिन अनुकूल रहने वाला है। आपने यदि किसी ने धन उधार दिया था, तो वह आज आपको वापस मिल सकता है।

मीन- आज आपको किसी काम को करने में संयम रखना होगा, तभी आपको उसका अच्छा फल मिल पाएगा। आपको किसी काम में जल्दबाजी दिखाने से बचना होगा। आपको कुछ व्यर्थ के कामों को लेकर भागदौड़ रहेगी और फिर भी आपके वह काम पूरे नहीं होंगे। आपको धन संबंधित मामलों में किसी को गलत बात के लिए हां नहीं करना है व आपको सच बोलना होगा। आपका कोई पैर दर्द, शरीर में दर्द आदि की समस्या हो सकती है। आपको किसी संपत्ति की खरीदारी करने का मौका मिलेगा।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top