देश/ विदेश

चोर को उम्मीद से ज्यादा रूपये मिलने पर आ गया हार्ट अटैक, और फिर हुआ ऐसा..

चोर को उम्मीद से ज्यादा रूपये मिलने पर आ गया हार्ट अटैक, और फिर हुआ ऐसा..

देश-विदेश : उत्तरप्रदेश के बिजनौर से एक ऐसा वारदात सामने आया है, जिसे सुनकर शायद आपको शातिर चोरों पर भी दया आ जाए. यहां पर एक चोर हजारों रुपये चुराने की मंशा से एक घर में घुस गया, लेकन वहां उसको लाखों रुपये कैश दिख गया. इस बात से वह इतना चौंक गया कि उसे हार्ट अटैक ही आ गया. चोर के साथी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और लाखों का बिल बन गया.

 

 

 

 

चोरी के पैसों से भरा अस्पताल का बिल..

वारदात बिजनौर के देहात कोतवाली क्षेत्र का है, जहां 2 नौसीखिये चोर एक घर में चोरी करने घुसे उम्मीद से ज्यादा पैसा देख एक चोर वहीं पर गिर गया. जब उसका साथी उसे अस्पाल लेकर गया, तो पता चला कि उसे दिल का दौरा पड़ गया था. इसके बाद साथी ने चोरी किए हुए रुपयों में से ही 2 लाख खर्च करके उसका इलाज करवा दिया.

 

 

 

जनसुविधा केंद्र से हुई थी 13 लाख की चोरी..

गौरतलब है कि पित्तनहेड़ी जिया के निवासी उरूज हैदर नाम के एक व्यक्ति का जनसुविधा केंद्र है. फरवरी में चोरों ने इस जनसुविधा केंद्र से 13 लाख रुपये कैश के साथ कई आधार कार्ड चुराए थे. उस समच उरूज हैदर ने देहात कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस जांच-पड़ताल कर चोरों को ढूंढने की कोशिश में लग गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया. इसके बाद शक के बिनाह पर पुलिस ने नौशाद नाम के एक चोर को पकड़ लिया. उससे पूछताछ करने पर पूरा वारदात सामने गया.

 

 

 

3 लाख 70 हजार रुपये किए पुलिस ने बरामद..

पूछताछ के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि नौशाद एक शातिर चोर है और उसी ने अपने एक नए साथी के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था. दोनों के पास से 3 लाख 70 हजार रुपये बरामद किए गए हैं और. साथ ही, पुलिस को हथियार और बाइक भी मिली है. नौशाद ने पुलिस को बताया था कि उसके साथी एजाज ने पहली बार चोरी में हाथ आजमाया था. लेकिन चोरों ने 13 लाख की जगह 7.5 लाख रुपये चुराने की बात की है.

 

 

 

ज्यादा पैसे देखकर बढ़ गया ब्लड प्रेशर..

रिपोर्ट्स के अनुसार, चोरी पूरी कर जब दोनों चोर नौशाद के घर पहुंचे और बैग खोला, तो इतना पैसा देखकर एजाज बेहोश हो गया. नौशाद उसे तुरंत बाइक पर बैठा कर अस्पताल ले गया और भर्ती कराया. तीन दिन तक एजाज का इलाज चला, जिसमें करीब 2 लाख का बिल बना. चोरी के ही पैसों से नौशाद ने बिल की भरपाई की. एजाज ने पुलिस को बताया कि वह सोच कर चला था कि 40-50 हजार रुपये मिले होंगे, लेकिन इतना पैसा देखकर उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया. जानकारी के अनुसार, नौशाद पर 12 केस पहले से ही दर्ज हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top