उत्तराखंड

देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन में हुआ बड़ा हादसा..

देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन में हुआ बड़ा हादसा..

ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक, करंट से बुरी तरह झुलसा..

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पास एक हैरतअंगेज खबर सामने आ रही हैं। यहां एक युवक ट्रेन के इंजन की छत पर चढ़ गया और हाई टेंशन तार को पकड़कर जान देने का प्रयास करने लगा। इस दौरान तार छूने के कारण युवक करीब 30 प्रतिशत झुलस गया जिसके बाद पुलिस ने युवक को गंभीर अवस्था में कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का माना जा रहा हैं।

 

आपको बता दे कि मंगलवार शाम को हावड़ा एक्सप्रेस देहरादून रेलवे स्टेशन की ओर आ रही थी। इस दौरान ड्राइवर ने देखा कि एक युवक पटरी पर लेटा हुआ हैं। लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया और युवक के पटरी पर लेटे होने की सूचना अधिकारियों को दी। लेकिन, जैसे ही ट्रेन रुकी युवक फिल्मी अंदाज में इंजन पर चढ़ गया और हाई वोल्टेज तारों को छू लिया।

 

हाईटेंशन के करंट ने युवक को इंजन की छत पर पटक दिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आरपीएफ ने ओएचई सप्लाई रुकवाकर स्थानीय पुलिस की मदद से युवक को इंजन से उताकर कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद ट्रेन को देहरादून रेलवे स्टेशन के लिए रवाना किया गया। मियांवाला चौकी प्रभारी धनन्जय कुमार का कहना हैं कि युवक करंट लगने से 30 फीसद झुलस गया हैं। अस्पताल में भर्ती युवक फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top