उत्तराखंड

हरिद्वार में खतरनाक स्टंट दिखाने वाली दादी के पीछे पड़ी पुलिस..

हरिद्वार में खतरनाक स्टंट दिखाने वाली दादी के पीछे पड़ी पुलिस..

 

 

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर एक दादी का हरकी पैड़ी की गंगा में छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की दादी पहले तो पूल पर खड़ी लड़कों से बात कर रही थी

 

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर एक दादी का हरकी पैड़ी की गंगा में छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की दादी पहले तो पूल पर खड़ी लड़कों से बात कर रही थी अचानक दादी ने पूल की रेलिंग को क्रॉस किया और ऊपर से ही गंगा में छलांग लगा दी। हालाकिं बीच धारा में इस तरह से बुजुर्ग का कूदना किसी खतरे से कम नहीं था लेकिन दादी तैरते हुए घाट के उस पार पहुँच गई।

 

दादी के स्टंट के बाद पुलिस की सतर्कता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। सूट-सलवार पहने और मेहंदी से रंगे बालों वाली दादी का स्टंट देखकर हर कोई हैरान है। वायरल वीडियो में हरकी पैड़ी के पास कांगड़ा घाट को जोड़ने वाले आर्च पुल पर कुछ युवा गंगा में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं।

दादी के गंगा में कूदते हुए पुल पर मौजूद श्रद्धालुओं ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 24 सेकेंड के वीडियो में दादी गंगा में कूदने के बाद आसानी से तैरकर घाट के किनारे पहुंच जाती हैं। वहीं इस पूरी वीडियो के वायरल हो जाने के बाद पुलिस व्यवस्था पर भी बड़े सवाल उठ रहे हैं। हरकी पैड़ी पर पुलिस का पहरा रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि हर की पैड़ी में बड़ी संख्या में श्रद्धालु गंगा में स्नान करने के लिए आते हैं और ऐसे में हादसों का खतरा कई गुना अधिक बढ़ जाता है। इसी वजह से वहां पर हमेशा पुलिस तैनात रहती है।।

लेकिन जब बुजुर्ग महिला नदी में छलांग लगा रही थी तब वहां पर पुलिस क्यों नहीं थी? क्या किसी भी पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग महिला को नदी में छलांग लगाते हुए नहीं देखा? यह एक बड़ा प्रश्न है। दादी के स्टंट के बाद पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top