उत्तराखंड

लापता चल रहे युवक की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

लापता चल रहे युवक की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

चार जनवरी से लापता चल रहा था मुकेश

घटना की सूचना देने के बाद भी सांय तक नहीं पहुंचा था मृतका का मायका पक्ष

रुद्रप्रयाग। बीते चार जनवरी से लापता चल रहे मुकेश पंवार की पत्नी ने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। समाचार लिखे जाने तक मृतका के मायके पक्ष वाले नहीं पहुंचे थे, जिस कारण उसका शव का पीएम एवं अंतिम दाह संस्कार नहीं हो पाया। ससुराल पक्ष वालों के साथ ही पुलिस ने मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमाड़ी भरदार निवासी ममता पंवार पत्नी मुकेश पंवार ने मंगलवार सुबह घर के कमरे में दरवाजा बंद करके फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। परिजन दरवाजा तोड़कर मृतका को जिला चिकित्सालय ले आये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विदित हो कि बीते चार जनवरी को ही मृतका ममता पंवार का पति मुकेश पंवार भी लापता हो गया था। चार जनवरी सांय के समय मुकेश अपनी पत्नी से यह बात कहकर निकला था कि वह दवाई लेने जा रहा है। उसके बाद से वह लौटा नहीं है। उसका मोबाइल नम्बर भी स्विच आॅफ है। बताया जा रहा है कि पति के लापता होने से ममता काफी परेशान थी। परिजनों ने मुकेश तहरीर पुलिस चौकी मयाली में भी दर्ज करा रखी है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतका के ससुराल पक्ष वालों के साथ ही पुलिस ने मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी दे दी थी, लेकिन देर सांय तक मृतका के मायके पक्ष वाले नहीं पहुंच पाये थे। समाचार लिखे जाने तक शव का पीएम नहीं हो पाया था। मायके पक्ष वालों के आने के बाद ही शव का पीएम होगा। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टितया महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिर भी पुलिस जांच में जुटी है। मृतका के मायके पक्ष वालों को घटना की सूचना दी गई थी, लेकिन सांय तक कोई नहीं पहुंच पाया था। जिस कारण शव का पीएम नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में पूरी कार्यवाही कर रही है। आस-पड़ोस के लोगों के साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top