उत्तराखंड

ब्रेकिंग न्यूज़ : गुलदार ने महिला पर किया हमला, दरांती से वार कर बचाई जान…

ब्रेकिंग न्यूज़ : गुलदार ने महिला पर किया हमला, दरांती से वार कर बचाई जान...

ब्रेकिंग न्यूज़ : गुलदार ने महिला पर किया हमला, दरांती से वार कर बचाई जान…

उत्तराखंड : अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के ग्राम चमराड़ा के अंतर्गत एक गुलदार के द्वारा एक ग्रामीण महिला पर हमला किया गया है । लेकिन महिला के आदम्य साहस की बदौलत वह खूंखार गुलदार से भिड़ गई और तब तक गुलदार पर दरांती से वार करती रही जब तक वह गुलदार भाग नही जाता और अंत में यहीं हुआ। गुलदार महिला के साहस के सामने हारमान होकर भाग गया। हालांकि महिला भी गम्भीर घायल हुई है।

दरअसल हमले में घायल महिला ग्राम झटगढ ग्राम वासी हैं वह अपने गांव से घास लेने के लिए अकेले ग्राम चमराड़ा में घास लेने गई थी वह घटनास्थल पर अकेली थी कि अचानक गुलदार ने हमला कर दिया। इस हमले में मंजू देवी को काफी गंभीर चोटें आई हैं। लेकिन मंजू देवी ने धैर्य और साहस का परिचय देते हुए बाघ के साथ संघर्ष जारी रखा और अपने हाथ में उपलब्ध दरांती से गुलदार के ऊपर कई हमले कर दिए जिसमें बाघ को भी चोटें आई हैं और इसके उपरांत गुलदार ने मंजू देवी को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गया ।

इसके उपरांत भी मंजू देवी ने अपना धैर्य नहीं छोड़ा और वह हिम्मत बांधकर अकेले घर तक पहुंची घर पर भी उस समय को ही उपलब्ध नहीं था कुछ देर बाद जब घरवाले आए तब उसने बताया कि उसे बाद में घायल कर दिया है इसके उपरांत सभी ग्रामवासी इकट्ठे होकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्मुनि लेकर आए जहां पर उसका प्रथम उपचार किया जा रहा है मंजू देवी पत्नी संतोष नैथानी ग्राम झटगड़ निवासी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top