उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग के बसुकेदार तहसील में 8 वर्षीय मासूम को गुलदार ने दिनदहाड़े बनाया निवाला..

रुद्रप्रयाग के बसुकेदार तहसील में 8 वर्षीय मासूम को गुलदार ने दिनदहाड़े बनाया निवाला..

गांव के समीप जल स्रोत में नहाने गया था मासूम..

 

 

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग जिले के बसुकेदार तहसील अंतर्गत बष्ठा गांव में घात लगाए बैठे गुलदार ने 8 वर्षीय बालक को मौत के घाट उतार दिया ।

 

उत्तराखंड: पहाड़ो में जंगली जनवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आये दिन कही न कही से जानवरों के हमले की खबर समाने आ रही हैं। घटते जंगलों के चलते गुलदार इंसानी बस्तियों में दाखिल हो रहे हैं, वहां रह रहे लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। गुलदार का खौफ इतना अधिक है कि लोग घरों से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले से भी सामने आया है। इस घटना के बाद से ग्रामीण दहशत में हैं। जानकारी के अनुसार जिले के बसुकेदार तहसील अंतर्गत बष्ठा गांव में घात लगाए बैठे गुलदार ने 8 वर्षीय बालक को मौत के घाट उतार दिया ।

बताया जा रहा है बुधवार दोपहर आरूष पुत्र मनमोहन अपने भाई के साथ गांव के समीप ही प्राकृतिक जल स्रोत में नहाने के लिए गया हुआ था , इसी दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना से जहां मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top