उत्तराखंड

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग इसी हफ्ते जारी करेगा भर्तियों का कैलेंडर..

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग इसी हफ्ते जारी करेगा भर्तियों का कैलेंडर..

 

 

 

 

 

 

 

 

राज्य लोक सेवा आयोग 23 भर्तियों पर सरकार की सहमति मिलने के बाद इसी सप्ताह भर्ती कार्यक्रम जारी करेगा। भर्ती से पहले, आयोग ने सरकार को आयोजन की रूपरेखा के लिए एक सिफारिश भेजी है। जिसे इसी सप्ताह अनुमति मिलने की उम्मीद है।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: राज्य लोक सेवा आयोग 23 भर्तियों पर सरकार की सहमति मिलने के बाद इसी सप्ताह भर्ती कार्यक्रम जारी करेगा। भर्ती से पहले, आयोग ने सरकार को आयोजन की रूपरेखा के लिए एक सिफारिश भेजी है। जिसे इसी सप्ताह अनुमति मिलने की उम्मीद है। राज्य लोक सेवा आयोग को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से ग्रुप-सी के 23 पदों को भरने के लिए पिछले सप्ताह सरकार से मंजूरी मिली थी। समिति के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार के अनुसार एक सप्ताह में भर्तियों का कार्यक्रम सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

 

इसको लेकर आयोग बड़े पैमाने पर तैयारी कर रहा है। ग्रीवांस रेडरेसल सेल स्थापित करने के बाद अब आयोग ने राज्य सरकार को परीक्षाओं के आयोजन की चुनाव की तर्ज पर रूपरेखा का प्रस्ताव भेजा है। इस सप्ताह आयोग द्वारा भर्ती कार्यक्रम को सार्वजनिक किए जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही आयोग पहले ही कह चुका है कि वह अक्टूबर में चार महत्वपूर्ण भर्तियों की प्रक्रिया शुरू करेगा। आयोग ने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के लिए एजेंसी का चयन भी शुरू कर दिया है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top