देश/ विदेश

प्रेमी की शादी दूसरी जगह फिक्स होने पर प्रेमिका ने किया एसिड से हमला..

प्रेमी की शादी दूसरी जगह फिक्स होने पर प्रेमिका ने किया एसिड से हमला..

देश-विदेश : उत्तरप्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाला वारदात सामने आया है. एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी के ऊपर एसिड से अटैक (Acid Attack On Boyfriend) किया है. गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन ज्यादा झुसले होने की वजह से उसकी मौत हो गई. खबर के अनुसार आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और फिक्स (Girl Angry For Fix Boyfriend Marriage Another Girl) होने की वजह से काफी गुस्से में थी. ये घटना आगरा के हरीपर्वत इलाके में हुई है.

 

 

 

बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने अपने कमरे का पंखा सही करवाने के बहाने लड़के को पहले तो अपने घर बुलाया और फिर एसिड से भरी बोतल उसके ऊपर डाल दिया। एसिड गिरते ही लड़का बुरी तरह से तड़पने लगा. हर तरफ हंगामा मच गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उसे कोई बचा नहीं पाया. वहीं युवती भी तेजाब की चपेट में आकर झुलस गई है. उसका भी अस्पताल में इलाज (Girl Also Admitted In Hospital) चल रहा है. हालांकि पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

बॉयफ्रेंड की शादी कहीं और फिक्स होने से गुस्सा..

आरोपी लड़की सोनम पेशे से एक नर्स है. वहीं देवेंद्र नाम का पीड़ित यूपी के कासगंज का रहने वाला था. वह आगरा के एक लैब में असिस्टेंट के तौर पर काम करता था. दोनों के बीच काफी समय से लव अफेयर चल रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों लिव इन रिलेशन में भी रह चुके हैं. लेकिन लड़के की शादी कहीं और फिक्स होने की वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा चल रहा था. लेकिन दोनों एक दूसरे के टच में थे. उनका रिश्ता पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था.

 

 

 

घर बुलाकर किया एसिड से हमला..

लड़की ने अचानक फोन कर कहा कि उसके कमरे का पंखा खराब हो गया है. उसे ठीक करने के बहाने उसने देवेंद्र को अपने घर बुला लिया. जैसे ही लड़का वहां पहुंचा दोनों के बीच पहले तो काफी कहासुनी हुई फिर गुस्से में आकर लड़की ने उस पर एसिड की बोतल फेंक दी. लड़का बुरी तरह से तड़पने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे तुरंत अस्पातल पहुंचाया. वहीं झुलसी हुई लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लड़के ने तो इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया.

 

 

वहीं पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपी लड़की फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. झुलसे होने की वजह से उसका इलाज कराया जा रहा है. लेकि उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top