उत्तराखंड

जेपी नड्डा की त्रिवेंद रावत से भर्ती घोटालों के बीच मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में हलचल..

जेपी नड्डा की त्रिवेंद रावत से भर्ती घोटालों के बीच मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में हलचल..

 

 

 

 

 

 

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नई दिल्ली पहुंचे हैं। उन्होंने बुधवार दोपहर नड्डा से भेंट की। इस बीच वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं से भेंट की। सियासी दिग्गजों की मेल मुलाकात और दौड़धूप के सियासी मायने टटोले जा रहे हैं।

 

 

उत्तराखंड: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नई दिल्ली पहुंचे हैं। उन्होंने बुधवार दोपहर नड्डा से भेंट की। इस बीच वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं से भेंट की। सियासी दिग्गजों की मेल मुलाकात और दौड़धूप के सियासी मायने टटोले जा रहे हैं। इन्हें भर्तियों को लेकर गरमाए विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पार्टी सूत्रों का कहना है कि पंचायत चुनाव की तैयारी के मद्देनजर वित्त मंत्री ने पार्टी नेताओं से मुलाकात की है। मंगलवार को सियासी हलकों में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिल्ली दौरे पर जाने की चर्चाएं गरमाई।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नड्डा से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया। हालांकि मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की संभावना से इनकार नहीं किया। उधर, प्रदेश पार्टी मुख्यालय में शाम के समय वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री संगठन से भेंट की। सियासी हलकों में वित्त मंत्री की मुलाकात को विधानसभा में भर्ती प्रकरण से उपजे हालातों से जोड़कर देखा जा रहा है।

भर्ती घोटाले में किरकिरी होने के बाद भाजपा हाईकमान की भी उत्तराखंड सरकार पर नजर है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सख्ती दिखाते हुए सभी भर्ती घपले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। यूकेएसएसएससी भर्ती घपले में एसटीएफ द्वारा 30 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने विधानसभा बैकडोर भर्ती पर जांच भी बैठा दी है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top