उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमत्रीं हरीश रावत ने भाजपा आईटी सेल पर साधा निशाना..

पूर्व मुख्यमत्रीं हरीश रावत ने भाजपा आईटी सेल पर साधा निशाना..

फेसबुक पोस्‍ट में लिखी ये बात..

 

 

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर सक्रियता के मामले में टॉप पर रहने वाले पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिये भाजपा आईटी सेल पर हमला बोला है। हरदाका कहना हैं कि जब कभी मैं उत्तराखंड के जनहित के लिए और आमजन के हित के लिए वीडियो पोस्ट करता हूं, फेसबुक पर लिखता हूं या फिर कोई ट्विट करता हूं तो भाजपा आईटी सेल के 200 पहलवान मेरे ऊपर लठ्ठ लेकर के टूट पड़ते हैं। मगर झूठ की भी इंतिहा होती है। राजनैतिक मर्यादा के तहत फेक आईडी के बजाय अपनी ओरिजिनल आईडी से मेरे ऊपर प्रहार करिए ताकि मैं भी जवाब दे सकूं।

 

हरदा सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिये विरोधियों पर बरसने और कटाक्ष करने से पीछे नहीं हटते। हालांकि, अनुभव के आधार पर कभी सलाह देने और तारीफ करने से भी परहेज तक नहीं करते। यही वजह है कि अक्सर उनकी पोस्ट वायरल होती है। हालांकि, विरोधियों द्वारा नकारात्मक कमेंट को लेकर अब हरदा ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया है।

 

सोशल मीडिया की ताकत को समझने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने हाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि इस समय कुछ पार्टियों ने प्रायोजित पोल शुरू कर दिए हैं। ताकि उनकी पार्टी के साथ उनके नेता का चेहरा बेहतर लग सके। भले यह पोल प्रायोजित हो लेकिन कांग्रेसियों को सतर्कता के साथ इनमें भागीदारी कर अपनी पंसद को जाहिर करना चाहिए। जब हम लोगों को बताएंगे कि कांग्रेस के शासन में हर वर्ग के लिए क्या-क्या काम हुआ तो वह हमारी बात समझेंगे भी।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top