उत्तराखंड

बुजुर्ग दादी का हैरतअंगेज स्टंट, पुल से गंगा में लगाई छलांग, देखिये वायरल वीडियो..

बुजुर्ग दादी का हैरतअंगेज स्टंट, पुल से गंगा में लगाई छलांग, देखिये वायरल वीडियो..

 

 

 

 

 

 

 

हरिद्वार में हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसकी वजह महिला द्वारा गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाना और तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई देना है। हरकी पैड़ी से ऊंचाई से

 

उत्तराखंड: हरिद्वार में हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इसकी वजह महिला द्वारा गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाना और तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई देना है। हरकी पैड़ी से ऊंचाई से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगाने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र 70 वर्ष से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थी। जहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे। उनको देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी का कहना है कि यदि जांच में इस मामले में पुलिसकर्मियों की कोई गलती पाई गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फेसबुक पर वायरल वीडियो में लिखा गया है कि हमारी दादी क्या छोरों से कम है। इस वीडियो के सामने आने पर हरकी पैड़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top