उत्तराखंड

हेमकुंड की यात्रा पर आए आठ लोग लापता

जोशीमठ। हेमकुंड साहिब की यात्रा में आए आठ लोग वाहन सहित लापता चल रहे हैं। लापता लोगों में दो एनआरआइ बताए जा रहे हैं। इस सम्बंध में पुलिस में गुमशुदगी दर्ज की गई है। पुलिस लापता यात्रियों की तलाश में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि कहीं कोई दुर्घटना ना हो गई हो।

थाना गोविंदघाट में लव प्रीत निवासी अमृतसर पंजाब ने अवगत कराया कि छह जुलाई को वाहन सं.pb 06Ab 5472 (white inova)से हेमकुन्ड साहिब आये 08 व्यक्तियों का कोई पता नहीँ चल पा रहा है । इनोवा के चालक महंगा सिंह ने छह जुलाई को अपने घर कॉल कि थी कि हम दर्शन करके घर वापस आ रहे हैं । उस दिन के बाद उनका कुछ पता नहीँ है ।उनमे से दो व्यक्ति एनआरआइ हैं ।

इस सम्बंध में थाना गोविंद घाट पर गुमशुदगी पंजीकृत की गई है और गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश के लिए पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम का गठन किया गया है । गुमशुदा व्यक्तियों / वाहन की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही हैं। पुलिस के मुताबिक़ जनपद की वाहन पार्किंग, समस्त होटल, ढाबा, गुरुद्वारा, धर्मशालाओं आदि की पार्किंग चेक की जा रही हैं और सीमावर्ती जनपदों, राजस्व क्षेत्र, एस.सी .आर.बी./एन.सी.आर.बी. आदि सभी को इस सम्बन्ध में सूचना प्रेषित की गई है। गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश के लिए हर प्रकार से प्रयास जारी हैं । गुमशुदा व्यक्तियों के परिजन भी पुलिस के सम्पर्क में है एवं परिजन उत्तराखंड में पहुँच गये हैं ।
इन गुमशुदा व्यक्तियों या वाहन के बारे में कोई सूचना मिले तो 01372252134 इस नम्बर पर सूचित कर सकते हैं।

ये हैं गुमशुदा लोग
कुलबीर सिंह ,हरकेवल सिंह ,पाला सिंह ,गोरा सिंह ,जसवीर सिंह ,इकबाल सिंह ,महंगा सिंह ,परमजीत सिंह
निवासी गण -महिता चौक अमृतसर ,पंजाब ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top