उत्तराखंड

परिजनों से स्कूटी नहीं मिलने पर 9वीं के छात्र ने की आत्महत्या..

परिजनों से स्कूटी नहीं मिलने पर 9वीं के छात्र ने की आत्महत्या..

उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर में न्यू डांग क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी हैं। जानकारी के अनुसार यहां 15 साल का किशोर अपने माता-पिता से स्कूटी खरीदने की जिद कर रहा था। छात्र 9वीं में पढ़ता था। माता-पिता ने उसे समझाया कि अभी वो नाबालिग है, काफी समझाने की कोशिश की लेकिन किशोर नहीं माना तो माता-पिता ने उसे डांट दिया। जिसके बाद किशोर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है।

 

छोटी सी जिद के चक्कर में घर का इकलौता चिराग बुझ गया। 15 साल का दिव्यांशु अपने दोस्तों को देखकर स्कूटी दिलाने की जिद कर रहा था। वो दादी से हर वक्त स्कूटी दिलाने की रट लगाए रहता। शुक्रवार को भी वो परिवार वालों से स्कूटी दिलाने को कहने लगा। परिजनों ने आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए उसे डांट दिया था। इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली। परिजनों ने कहा कि डांट से नाराज होकर दिव्यांशु अपने कमरे में चला गया।

 

जिसके बाद उसके पिता सो गए और मां टीवी देखने लगी। इसी बीच मां बेटे के कमरे की ओर गई तो वह फंदे से लटका मिला। परिजन उसे उतारकर उप जिला अस्पताल श्रीनगर ले गए, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, छात्र के पिता ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इनकार करते हुए शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top