उत्तराखंड

आउटसोर्स कंपनी के निदेशक से एसटीएफ की पूछताछ..

आउटसोर्स कंपनी के निदेशक से एसटीएफ की पूछताछ..

 

 

 

 

 

 

 

 

पेपर लीक मामले में आउटसोर्स कंपनी के निदेशक से एसटीएफ ने मंगलवार को डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। एसटीएफ ने अब उन्हें दस्तावेजों के साथ आने के लिए कहा है।

 

उत्तराखंड: पेपर लीक मामले में आउटसोर्स कंपनी के निदेशक से एसटीएफ ने मंगलवार को डेढ़ घंटे तक पूछताछ की। एसटीएफ ने अब उन्हें दस्तावेजों के साथ आने के लिए कहा है। निदेशक इस सप्ताह के अंत में अपना बयान दर्ज कराने के लिए एसटीएफ कार्यालय में उपस्थित होंगे।

इस मामले में अब तक 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक शिक्षक और जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत की गिरफ्तारी सबसे अहम मानी जा रही है। यहां तक कि इन्हीं दोनों के ताल्लुकात कंपनी तक भी बताए जा रहे हैं।

कंपनी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली प्रिंटिंग प्रेस संदिग्धता नजर आई थी। वहां पर उस वक्त के ही सीसीटीवी फुटेज गायब थे, जब पेपरों छपे और पैक किए गए थे। कंपनी का एक अधिकारी बिजनौर के इसी क्षेत्र का रहने वाला है। सूत्रों का दावा है कि इस मामले में कंपनी के इस अधिकारी और हाकम सिंह रावत की मिलीभगत हो सकती है। जानबूझकर एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत यह सेंटर इस क्षेत्र में बनाया गया था।

मामले में एसटीएफ कंपनी के अधिकारियों से पहले भी पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अब बिजनौर कनेक्शन सामने आने के बाद एसटीएफ ने निदेशक को देहरादून कार्यालय बुलाया था। सूत्रों के अनुसार निदेशक निर्धारित समय से काफी देर से यहां पहुंचे थे। एसटीएफ कार्यालय में उनसे डेढ़ घंटे तक पूछताछ की गई।

अब बताया जा रहा कि उनसे अनुबंध के दस्तावेज लाने के लिए कहा गया है। इसाथ ही जो कर्मचारी उन्होंने नियुक्त किए हैं उनके दस्तावेज और नियुक्ति पत्रों को भी साथ लाने को कहा गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निदेशक इस सप्ताह के अंत तक एसटीएफ के समक्ष फिर से पेश हो सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top