उत्तराखंड

राष्ट्रीय एकता दिवस पर देहरादून मैराथन का आयोजन, जल्द करें रजिस्ट्रेशन..

राष्ट्रीय एकता दिवस पर देहरादून मैराथन का आयोजन, जल्द करें रजिस्ट्रेशन..

युवाओं के लिए 10 लाख तक के इनाम जीतने का सुनहरा मौका..

 

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में पुलिस द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस पर देहरादून मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इस मैराथन के लिए लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। दौड़ लगाकर 16 से 45 साल तक के युवाओं के लिए 10 लाख तक के इनाम जीतने का सुनहरा मौका है।

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में पुलिस द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस पर देहरादून मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इस मैराथन के लिए लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। दौड़ लगाकर 16 से 45 साल तक के युवाओं के लिए 10 लाख तक के इनाम जीतने का सुनहरा मौका है। एक भारत श्रेष्ठ भारत और नशा मुक्त उत्तराखंड के संदेश के साथ 30 अक्तूबर को होने वाली पुलिस मैराथन के लिए अब तक करीब दस हजार रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। अगर आप भी इस मैराथन में भाग लेना चाहते है

जानकारी के अनुसार उत्तराखंड पुलिस द्वारा 30 अक्टूबर 2022 को देहरादून मैराथन का चौथा संस्करण आयोजित किया जाएगा। इस बार इस मैराथन आयोजन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के 2025 तक ड्रग्स फ्री देवभूमि के विजन के तहत किया जाएगा। बताया जा रहा है कि देहरादून मैराथन 2022, Run Against Drugs एवं Run For Unity के संदेश के साथ आयोजित की जा रही है। जिसे तीन कैटेगरी में बांटा गया है। इस मैराथन में प्रतिभाग करने के लिए आपको रेजिस्ट्रेशन कराना होगा।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन, ये मिलेंगे इनाम

1- जूनियर कैटेगरी 16 से 20 वर्ष आयु
2- ओपन कैटेगरी 20 से 45 वर्ष आयु
3- मास्टर कैटेगरी 45 वर्ष से अधिक आयु

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए..

http://ukpolicemarathon2022.in/dehradun-police-marathon-registrationऔर https://play.google.com/store/apps/detailsid=com.dehradun.policemarathonपर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इस मैराथन में भाग लेने के लिए किसी से भी रजिस्ट्रेशन फीस नहीं ली जाती है।

मैराथन में 21 किलोमीटर और 10 किलोमीटर की दौड़ कराई जाएगी। विजेता प्रतिभागियों को 10 लाख रुपये के पुरस्कार वितरित किये जाएंगे।21 किलोमीटर हाफ मैराथन में सभी प्रतिभागियों को निःशुल्क टाइमिंग चिप दी जाएगी। 21 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने वाले सभी प्रतिभागियों को Finishers Medals दिए जाएंगे।

आपको बता दे कि पिछले तीन बार से कोविड के चलते मैराथन नहीं हो पायी थी, लेकिन इस बार इसके आयोजन को लेकर लोगों में उत्साह है। सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिन के उपलक्ष्य में ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत की थीम पर ये मैराथन आयोजित की जा रही है। इसके साथ ही युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृति के चलते नशा मुक्त उत्तराखंड का भी संदेश दिया जाएगा।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top