देश/ विदेश

2 सगे भाइयों के मिले शव, मां और भाई हुए गिरफ्तार..

2 सगे भाइयों के मिले शव, मां और भाई हुए गिरफ्तार..

देश-विदेश : बिहार (Bihar) के पटना (Patna) से 2 सगे भाइयों की किडनैपिंग और बेरहमी से हत्या का एक दिल दहला देने वाला वारदात (Dead Bodies Of Two Kidnapped Brothers Found) सामने आया है. जिसका आरोप मृतकों की सौतेली मां और सौतेले भाइयों पर लगा है. पुलिस (Police) ने आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले की जांचपड़ताल शुरू कर दी है.

 

 

 

मृतकों की सौतेली मां और भाई हुए गिरफ्तार..

बता दें कि पटना के नेउरा थाना इलाके से किडनैप (Dead Bodies Of Two Kidnapped Brothers Found) 2 भाइयों के शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में मृतकों की सौतेली मां और सौतेले भाइयों को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले की छानबीन कीअ भी जारी है.

 

 

किडनैपिंग के 3 दिन बाद मिले शव..

बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि नेउरा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर से 3 दिन पहले दो मासूम भाइयों अनीश कुमार और शिवम कुमार को किडनैप कर लिया गया था. इन दोनों के शव शुक्रवार को अलग-अलग जगहों से बरामद किये है.

 

 

 

अलग-अलग इलाकों में मिले दोनों शव..

जान लें कि एक शव नौबतपुर थाना क्षेत्र के सोन कैनाल के पास से जबकि दूसरा शव जानीपुर थाना के धराईचक गांव से मिला है. किडनैपिंग के बाद दोनों की हत्या करके शव को बोरे में बंद कर अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया गया.

 

 

नेउरा के एसआई धर्मेंद्र कुमार ने बताया है कि मृतकों के पिता विनोद सिंह ने दो शदियां की हुई थे, और दोनों पत्नियों में संपत्ति को लेकर विवाद है. उन्होंने बताया कि इस मामले में विनोद की पहली पत्नी सुनीता देवी और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांचपड़ताल कर रही है. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top