उत्तराखंड

कांग्रेस के इस विधायक ने रख दी भाजपा जॉइन करने से पहले ये शर्त..

कांग्रेस के इस विधायक ने रख दी भाजपा जॉइन करने से पहले ये शर्त..

 

 

उत्तराखंड: कांग्रेस के एक विधायक को आज भाजपा में जा चुके हैं आपको बता दें कि उत्तरकाशी जिले केे पुरोला विधानसभा में कांग्रेस विधायक राजकुमार आज भाजपा में शामिल होना था वह आज दोपहर नई दिल्ली में भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करनी थी। लेकिन अब सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि आज राजकुमार की जॉइनिंग नहीं हो पाई है।

 

भाजपा सूत्रों की माने तो कांग्रेस विधायक राजकुमार ने अब कुछ शर्ते रख दी हैं। जिनको लेकर अभी भाजपा असमंजस की स्थिति में है और उन शर्तो को स्वीकार करने के बाद भाजपा में विरोध की भी संभावनाएं सामने आ सकती हैं।आपको बता दें कि सूत्रों का कहना हैं कि भाजपा आलाकमान से विधायक राजकुमार ने देहरादून के राजपुर सुरक्षित सीट से टिकट की भी मांग की है।

 

 

जिसको लेकर अभी बीजेपी के प्रदेश और राष्ट्रीय नेता असमंजस में हैं चूंकि वर्तमान में खजान दास राजपुर विधानसभा से बीजेपी के सिटिंग विधायक हैं । ऐसे में सिटिंग एमएलए का टिकट काटकर किसी दूसरी पार्टी के विधायक को टिकट देने के वादे को लेकर बीजेपी आलाकमान असमंजस में है । ऐसे में माना जा रहा है अभी लगातार इस पर मंथन चल रहा है ताकि राजकुमार को किसी तरह से मैनेज करके भाजपा जॉइन करवाई जाए।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top