उत्तराखंड

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 23 भर्तियों के लिए आयोग जल्द जारी करेगा कैलेंडर..

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की 23 भर्तियों के लिए आयोग जल्द जारी करेगा कैलेंडर..

शुरू हुई परीक्षाओं की तैयारी..

 

 

 

 

 

 

 

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से प्राप्त 23 भर्तियों का कार्यक्रम जल्द ही उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा सार्वजनिक किया जाएगा। लोक सेवा आयोग के सचिव जीएस रावत का कहना हैं कि इतनी भर्तियों के लिए अतिरिक्त स्टाफ की जरूरत होने पर सरकार से संपर्क किया जाएगा।

 

उत्तराखंड: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से प्राप्त 23 भर्तियों का कार्यक्रम जल्द ही उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा सार्वजनिक किया जाएगा। लोक सेवा आयोग के सचिव जीएस रावत का कहना हैं कि इतनी भर्तियों के लिए अतिरिक्त स्टाफ की जरूरत होने पर सरकार से संपर्क किया जाएगा। बता दे कि आयोग की भर्तियां अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के स्नातक स्तर, सचिवालय गार्ड में पेपर लीक और ऑनलाइन वन निरीक्षक में नकल के बाद ली गई हैं।

मंत्रिपरिषद की बैठक में पांच परीक्षाओं को रद्द कर 23 नये कर्मचारियों की भर्ती का कार्य उत्तराखंड लोक सेवा आयोग को सौंपने का निर्णय लिया गया। अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इन भर्तियों की तैयारी शुरू कर दी है।

भर्तियों से जुड़े अधियाचन अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से मांगे जाएंगे। आयोग के सचिव जीएस रावत ने कहा कि उन्होंने सरकार के फैसले के तहत परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी है। स्टाफ के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल लगभग पूरा है लेकिन नई भर्तियों का काम बढ़ने पर जरूरत पड़ेगी तो सरकार से स्टाफ की मांग की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top