उत्तराखंड

वाणिज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रुड़की। रुड़की वाणिज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर पर गुरुवार को कर्मचारियों का ग़ुस्सा फूट पड़ा। संविदा कर्मचारियों और चालक के परिजनों ने इस अधिकारी की जमकर धुनाई कर दी। मामला डिप्टी कमिशनर के चालक के डूबने से हुई मौत के बाद से नाराज परिजनों का था।

परिजनों ने असिस्टेंट कमिश्नर पर चालक के मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। अधिकारी की पिटायी इस कदर की गयी कि उन्हें रुड़की सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल दो युवको को हिरासत में लिया हैं।

रूडकी में आज वाणिज्य कर विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात रोहित श्रीवास्तव की अस्पताल में कुछ लोगो ने जमकर धुनाई कर दी। वाणिज्य कर अधिकारी पर आरोप था की वो अपने ही विभाग में तैनात विक्रम नाम के कर्मचारी का काफी उत्पीड़न कर रहा था जिसके चलते विक्रम ने बीती शाम गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। आज विक्रम के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन वाणिज्य कर अधिकारी को देखते ही भड़क गए और अधिकारी को अस्पताल में ही दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर गुस्साए लोगों को खदेड़ा और दो युवको को हिरासत में भी लिया।

बताते चले कि वाणिज्य कर विभाग में ड्राइवर के पद पर तैनात विक्रम ने बीती शाम ही गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी जिसके शव को भी पुलिस ने बारामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया था। विक्रम के परिजनों का कहना है कि विक्रम काफी समय से परेशान चल रहा था। क्योंकि असिस्टेंट कमिश्नर रोहित श्रीवास्तव उसका उत्पीड़न कर रहे थे। इसी के चलते उसने आत्महत्या की है और इसी से नाराज विक्रम के परिजनों ने अधिकारी की पिटाई की।

जबकि रोहित श्रीवास्तव का कहना है कि उन पर लगे यह आरोप गलत है। विक्रम का अपने परिजनों से विवाद था, जिससे परेशान होकर ही विक्रम ने आत्महत्या की है। पुलिस ने अधिकारी की पिटाई करने वाले दो युवको को हिरासत में लिया है और बाकी की तलाश कर रही है और मामले की सचाई क्या है, उसकी भी जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top