उत्तराखंड

बाहर से आने वाले हर व्यक्ति की सही से की जाय एन्ट्री..

सीओ ने लिया कोरोना संक्रमण को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा..

रुद्रप्रयाग: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से बचाव को लेकर पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल की ओर से सभी अधीनस्थ प्रभारियों को फील्ड में भ्रमण कर आवश्यक व्यवस्थाएं दुरुस्त किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही स्वयं एसपी द्वारा भी फील्ड में जाकर अधीनस्थ कार्मिकों से वार्ता कर उनके मनोबल में वृद्धि की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी अनिल मनराल ने सिरोहबगड़ बैरियर व कस्बा रुद्रप्रयाग में नियुक्त पुलिस बल एवं माधवाश्रम चिकित्सालय कोटेश्वर के बाहर नियुक्त पुलिस बल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 

सीओ मनराल ने सिरोहबगड़ बैरियर ड्यूटी पर नियुक्त पुलिस कार्मिकों से कहा कि बाहर से आने वाले प्रत्येक वाहन की चेकिंग की जाय तथा यह सुनिश्चित किया जाय कि बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सही से एन्ट्री हो। आने-जाने वाले वाहनों में बैठी सवारियों से सामाजिक दूरी का पालन करवाये जाने और वर्तमान समय में निर्धारित क्षमता से आधी सवारियों के अनुरूप बैठाये जाने का अनुपालन सुनिश्चित कराये जाने को कहा। उन्होंने सैंपलिंग का कार्य कर रहे डॉक्टरों एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम से भी वार्ता की गई। बैरियर पर आए व्यक्तियों को मास्क भी वितरित किए गए।

 

कस्बा रुद्रप्रयाग में रविवार को लगे कफ्र्यू का निरीक्षण कर ड्यूटी पर नियुक्त पुलिस बल और माधवाश्रम चिकित्सालय कोटेश्वर पर नियुक्त पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान सीओ मनराल ने लोगो को मास्क भी वितरित किए। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर से बचने के लिए मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करे, अपने हाथों को निरन्तर धोयें, अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर आयें तथा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top