उत्तराखंड

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सीएम धामी आज 1 बजे गुजरात होंगे रवाना..

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सीएम धामी आज 1 बजे गुजरात होंगे रवाना..

 

 

 

 

 

 

 

 

बीजेपी को गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली रिकॉर्ड जीत के बाद नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां चल रही है। भूपेंद्र पटेल लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: बीजेपी को गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली रिकॉर्ड जीत के बाद नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां चल रही है। भूपेंद्र पटेल लगातार दूसरी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस शपथ समारोह में शामिल होने के लिए आज सीएम धामी भी गुजरात रवाना होंगे। जहां से वह शाम को दिल्ली पहुंचेगे।

बता दे कि 12 दिंसबर यानी आज दोपहर 2 बजे नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह गांधीनगर के हेलीपैड ग्राउंड में होगा। इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज 1 बज कर 15 मिनट पर गुजरात के लिए रवाना होंगे। नवनिर्वाचित गुजरात सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में करेंगे प्रतिभाग। जहां से वह शाम 7 बजकर 20 मिनट पर दिल्ली पहुचेंगे और उत्तराखण्ड सदन नई दिल्ली में रात्रि विश्राम करेंगे ।

शपथ समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम धामी समेत बीजेपी के कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शामिल होंगे।बताया जा रहा हैं कि अभी तक जिन विधायकों को फोन कर शपथ लेने को लेकर जानकारी दी गई है, उनमें कुल 17 नाम शामिल हैं। इसलिए यह तय माना जा रहा है कि आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में इन विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top