उत्तराखंड

तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे सीएम धामी..

तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे सीएम धामी..

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम धामी तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे है। यहां उन्होंने राज्य अतिथि गृह में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ वर्चुअल बैठक में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने जनता से समान नागरिक संहिता (यूनिफार्म सिविल कोड) पर ड्राफ्ट करने वाली समिति के पोर्टल में अपने कॉमेंट जरूर देंने की अपील की।

 

 

 

उत्तराखंड: सीएम धामी तीन दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे है। यहां उन्होंने राज्य अतिथि गृह में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ वर्चुअल बैठक में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने जनता से समान नागरिक संहिता (यूनिफार्म सिविल कोड) पर ड्राफ्ट करने वाली समिति के पोर्टल में अपने कॉमेंट जरूर देंने की अपील की। आपको बता दे कि सीएम धामी 6 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक के नैनीताल दौरे में नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेंगे। इस दौरान उत्तराखंड कैबिनेट के सभी मंत्री और प्रदेश के सभी डीएम भी नीति आयोग की बैठक में शिरकत करेंगे।

इस दौरान सीएम ने लोगों से अनुरोध किया है कि वो यूनिफार्म सिविल कोड को ड्राफ्ट करने वाली समिति के पोर्टल में अपने कॉमेंट जरूर दें। उनका कहना हैं कि देशभर में उत्तराखंड ही इस मुद्दे पर काम करने वाला पहला राज्य बन गया है। इसके ड्राफ्ट को तैयार करने के लिए बनाई गई कमिटी ने लोगों से उनकी राय जाननी शुरू कर दी है और सभी को इसे लागू करने के लिए अपना मत देना चाहिए। वहीं उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को नैनीताल क्लब में संबोधित करते हुए कहा कि कुछ समय पहले नैनीताल में हुई प्री बजट बैठक में निकले बिंदुओं पर काम चल रहा है। इस बैठक में पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लोगों के कहने पर, दुरुपयोग करने वाले पेईंग गेस्ट, रिजॉर्ट और अवैध होटलों को कार्ययोजना में रखा गया है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top