उत्तराखंड

सीएम धामी आज कोटद्वार में अग्निवीर योजना का करेंगे शुभारंभ..

सीएम धामी आज कोटद्वार में अग्निवीर योजना का करेंगे शुभारंभ..

दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम धामी का पहला कोटद्वार दौरा..

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार पहुंचेंगे। जहां पर सीएम धामी गढ़वाल मंडल स्तरीय अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे। सीएम के कार्यक्रम के लिए जिला पुलिस और प्रशासन ने जरूरी तैयारियां कर ली हैं

 

उत्तराखंड: सीएम पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार पहुंचेंगे। जहां पर सीएम धामी गढ़वाल मंडल स्तरीय अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे। सीएम के कार्यक्रम के लिए जिला पुलिस और प्रशासन ने जरूरी तैयारियां कर ली हैं। वे लगभग 1:30 बजे ग्रास्टनगंज हेलीपैड पहुंचेंगे। दोपहर 2:00 बजे सीएम धामी मॉडल मोंटेसरी स्कूल परिसर में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान और जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगंडे ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं और सुरक्षा को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। पंडाल समेत तमाम व्यवस्थाओं को देख रहे अधिकारियों से कार्यक्रम की रूपरेखा के बारे में डीएम ने विस्तार से चर्चाकी। उन्होंने आगंतुकों, मीडिया और नियमित लोगों के बैठने की व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक निर्देश दिए।

 

जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता दुगड्डा को कार्यक्रम स्थल पर समुचित तैयारी करने, बरसात के मौसम में पंडाल को वाटरप्रूफ बनाने, मार्गों पर चूना मार्किंग करने और स्थानीय लोगों की आवाजाही के लिए एक अलग रास्ता बनाने के निर्देश दिए। इस मौके पर तहसीलदार विकास अवस्थी, सीओ जीएल, एसडीएम प्रमोद कुमार, एएसपी शेखर चंद्र सुयाल और मुख्य विकास अधिकारी अपूर्व पांडेय सहित कर्मी मौजूद रहे।

आपको बता दे कि दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का यह पहला कोटद्वार दौरा है। इससे पहले वह विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए सात फरवरी को कोटद्वार आए थे। उनके दौरे पर क्षेत्रवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाह टिकी है। यह माना जा रहा है कि वे भाजपा के चुनावी घोषणापत्र से संबंधित योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए घोषणाएं कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top