उत्तराखंड

केदारनाथ में हुक्का लेकर हुड़दंग मचा रहे तीन युवकों का चालान..

केदारनाथ में हुक्का लेकर हुड़दंग मचा रहे तीन युवकों का चालान..

मिशन मर्यादा के तहत केदारनाथ पुलिस ने की चालान की कार्रवाई..

पुलिस ने की केदारनाथ की पवित्रता को बनाए रखने की अपील..

 

 

 

 

 

 

 

केदारनाथ धाम में हुक्का लेकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों का चालान किया है। साथ ही चेतावनी दी कि केदारधाम या पैदल मार्ग पर इस तरह के कृत्य की सूचना या करते देखे गए तो कार्रवाई की जाएगी।

 

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ धाम में हुक्का लेकर हुड़दंग मचाने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों का चालान किया है। साथ ही चेतावनी दी कि केदारधाम या पैदल मार्ग पर इस तरह के कृत्य की सूचना या करते देखे गए तो कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि उत्तराखंड पुलिस सभी धामों की मर्यादा और पवित्रता को बनाए रखने का लगातार आग्रह कर रही है, मगर कतिपय हुड़दंगी तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

 

केदारनाथ धाम में भी श्रद्धालुओं के बीच कुछ अराजक किस्म के लोग हुक्का लेकर हुड़दंग मचा रहे थे। चैकी केदारनाथ पुलिस द्वारा मिशन मर्यादा में तीन युवकों का पुलिस अधिनियम में चालान किया गया। पुलिस ने सभी लोगों से अपील है कि धार्मिक स्थलों की मर्यादा बनाकर रखते हुए सदाचरण का व्यवहार करें। यदि कोई भी व्यक्ति इस प्रकार का कृत्य करता है तो उसके संबंध में तत्काल नजदीकी पुलिस या 112 पर कॉल करें। पुलिस ने सभी से आग्रह किया कि केदारनाथ धाम की पवित्रता बनाए रखें। ऐसा कोई भी कृत्य न करें, जिससे संबंधित व्यक्ति, उसका परिवार और समाज को शर्मिंदा होना पड़े।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top