उत्तराखंड

सीबीएसई बोर्ड में मेधावियों ने किए 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल..

सीबीएसई बोर्ड में मेधावियों ने किए 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल..

 

 

 

 

 

 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की हाईस्कूल एवं इंटरमीडियट का परीक्षा परिणाम घोषित होते ही छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल रहा। अधिकांश स्कूलों में परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

उत्तराखंड: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की हाईस्कूल एवं इंटरमीडियट का परीक्षा परिणाम घोषित होते ही छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल रहा। अधिकांश स्कूलों में परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। बेहतर प्रदर्शन पर जहां छात्र-छात्राओं ने खुशी जताई वहीं स्कूल प्रशासन, शिक्षक एवं अभिभावकों ने भी बच्चों की सफलता पर एक दूसरे को बधाई दी।

रुद्रप्रयाग में अनूप नेगी मैमोरियल पब्लिक स्कूल गुलाबराय में हाईस्कूल में 5 और इंटरमीडियट में 5 छात्र-छात्राओं ने 90 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त किए। हाईस्कूल में फागुनी सती 97.4, योगेश बिष्ट 96.6, बिपुल भट्ट 95.6, अखिस्ता अग्रवाल 95.4, प्रतिभा भट्ट 94.6 फीसदी अंक हासिल करने में कामयाब हुए। जबकि इंटरमीडियट में प्रियंका नेगी 96, वर्सिल शर्मा 93.6, आदित्य नेगी 93, मानसी 91.8, प्रनय जगवाण 91.4 फीसदी अंक हासिल करने में सफल हुए।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डीएस रावत ने बताया कि विद्यालय का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा है। उन्होंने सभी मेधावी बच्चों को बधाई दी। वहीं दूसरी ओर एसजीआरआर तिलणी में हाईस्कूल में तीन और इंटर में तीन छात्र-छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया।

हाईस्कूल में प्रत्यक्ष गुंसाई ने 86.2, प्रियांशु रावत ने 85.8 और ऋषभ भारती ने 81.4 फीसदी अंक हासिल किए। इंटरमीडियट में विनय जोशी ने 97.4, सौरभ भारती ने 87.6 और शिवांश वशिष्ट ने 86.6 फीसदी अंक हासिल किए। विद्यालय के प्रधानाचार्य दिनेश सिंह नेगी ने बताया कि विद्यालय का परीक्षा परिणाम बेहतर रहा।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top