उत्तराखंड

कैटरिंग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नदी किनारे पड़ा मिला शव..

कैटरिंग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कैटरिंग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नदी किनारे पड़ा मिला शव..

उत्तराखंड : उत्तराखंड के बाजपुर के केलाखेड़ा थाना में एक कैटरिंग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। व्यवसायी का शव नदी किनारे पुल के पास पड़ा मिला। काम करने जा रहे एक किसान ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार गांव बैरिया दौलत निवासी प्रेम सिंह (43) मंगलवार शाम पांच बजे बाइक से बरहैनी जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। बुधवार सुबह एक किसान ने गांगुली नदी पुल के पास एक शव देखा तो सूचना केलाखेड़ा थाने में दी। सूचना पर एसओ प्रभात कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

 

 

गांव बैरिया दौलत निवासी प्रेम सिंह (43) मंगलवार शाम पांच बजे बाइक से बरहैनी जाने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन बुधवार सुबह बेरिया दौलत लिंक मार्ग पर गांव फतहपुर गांगुली नदी किनारे व्यवसायी का शव पड़ा मिला। उत्तराखंड के बाजपुर में कैटरिंग व्यवसायी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना स्थल से 315 बोर का लोडेड तमंचा बरामद हुआ है। मृतक की पत्नी मंजू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

बुधवार सुबह एक किसान ने गांगुली नदी पुल के पास एक शव देखा तो सूचना केलाखेड़ा थाने में दी। सूचना पर एसओ प्रभात कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जेब में मिले आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त प्रेम सिंह निवासी बैरिया दौलत के रूप मे हुई। मृतक के शरीर पर गोलियों के दो निशान मिले। एक गोली पीठ पर दूसरी बायीं कनपटी से सटा कर मारी गई थी। एएसपी राजेश भट्ट, सीओ दीपशिखा अग्रवाल, एसओजी प्रभारी जसविंदर सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

 

 

घटनास्थल से तीन मीटर की दूरी पर मिला लोडेड 315 बोर का तमंचा पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे घटना के बाद जल्दबाजी में तमंचा छोड़कर फरार हो गए। इधर, परिजनों ने बताया कि प्रेम सिंह की किसी से कोई रंजिश नहीं थी जबकि घटना रंजिश की तरफ इशारा कर रही है।

एसएसपी डीएस कुंवर ने प्रेम सिंह हत्या का खुलासा करने के लिए सीओ दीपशिखा अग्रवाल, एसओ प्रभात कुमार और एसओजी जसविंदर सिंह और बाजपुर कोतवाल आईपीएस सर्वेश पवार के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया है। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी की फुटेजों को भी खंगाला जा रहा है। इधर, थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने बताया कि बेरिया दौलत स्थित मीट विक्रेता सहित अन्य कई लोगों से पूछताछ की जा रही है।

बेटी को फोन पर कही थी थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात..

पुलिस के जांच-पड़ताल के अनुसार बताया कि मंगलवार सायं करीब साढ़े सात बजे प्रेम सिंह की बेटी ने फोन किया तो उसने थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही थी। पीछे से गालीगलौज और शोर-शराबे की आवाजें भी आ रही थीं। प्रेम सिंह ने बेरिया दौलत बाजार में एक दुकान पर अपनी बाइक खड़ी की थी। कुछ देर में आने की बात कहकर एक व्यक्ति के साथ वहां से चला गया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top