उत्तराखंड

सड़क पर पलटी बारात की कार, 3 लोगों की हालत गंभीर..

सड़क पर पलटी बारात की कार, 3 लोगों की हालत गंभीर..

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज कही न कही से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी ही खबर उत्तराखंड के नैनीताल से भी सामने आयी हैं। यहां ताड़ीखेत ब्लॉक जा रही बारातियों की कार गाड़ी बैंड पर अनियंत्रित होकर पहाड़ी की ओर पलट गई।

जिसमें दूल्हे के फूफा समेत तीन बराती घायल हो गए। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। अंदरूनी गहरी चोट के कारण तीनों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कंडारखुआ पट्टी के कालनू गांव में नीरज सती के घर सोमवार को नैनीताल से बारात पहुंची। बारातियों का स्वागत किया जा रहा था। उधर दूल्हे के देवलचौड़ा हल्द्वानी निवासी फूफा गिरीश जोशी की कार पीछे ही रह गई थी।

काकड़ीघाट का इलाका पार करने के बाद ये लोग कालनू गांव से लगभग 6 किमी पहले पहुंचे ही थे कि कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद कार 15 फुट नीचे सड़क पर जा गिरी। दुर्घटना में तीनों कार सवार बुरी तरह घायल हो गए। वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। एक घायल ने दूल्हन के घर पहुंच चुकी महिला को मोबाइल पर हादसे के बारे में बताया। इससे बारातियों में हड़कंप मच गया। घराती और बाराती घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। कार की छत के रास्ते घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद 108 सेवा से उन्हें नजदीकी सीएचसी खैरना पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। चिकित्सक के अनुसार कार सवारों के सिर, छाती व पेट में गंभीर चोट पहुंची है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top