देश/ विदेश

बर्थ-डे मनाकर लौट रहे युवकों की कार नाले में गिरी, 2 की मौत, 1 लापता..

बर्थ-डे मनाकर लौट रहे युवकों की कार नाले में गिरी, 2 की मौत, 1 लापता..

देश-विदेश: लगातार हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते पहाड़ी क्षेत्रों से लेकर मैदानी क्षेत्रों तक सड़कें अवरूद्ध हुई हैं। नदियों और नालों का अतिप्रवाह देखने को मिल रहा है जिससे मैदानी क्षेत्रों के निचले इलाकों में भी जलभराव हुआ है। कोटा संभाग में भी भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। जिससे कोटा जिले में बड़ा हादसा हो गया हैं। कोटा के सुल्तानपुर के पास एक कार बेकाबू होकर सड़क के नजदीक बरसाती नाले में जा गिरी।

 

कार में पांच दोस्त सवार थे। ये अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। इस हादसे में जन्मदिन वाले युवक समेत 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवकों को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकला। लेकिन एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। जिसकी तलाश लिये रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया हैं।

 

सुल्तानपुर थानाधिकारी महोदय भार्गव का कहना हैं कि हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। कार सवार पांचों युवक बारां जिले के किशनगंज के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इनमें शामिल पवन का मंगलवार को जन्मदिन था। पांचों दोस्त किशनगंज से सुल्तानपुर के पास हाईवे पर ढाबे पर बर्थ-डे पार्टी मनाने आए थे। वापस लौटते वक्त धनवा गांव के पास हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खाल में बह गयी। हादसे में कार सवार पंकज सुमन और पवन मालव की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि प्रशांत मालव और अनुप मालव को ग्रामीणों ने सकुशल बाहर निकाला गया हैं। एक अन्य युवक केशव मालव खाल मे पानी के तेज बहाव बह गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top