उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, चालक का नहीं लगा कोई सुराग..

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, चालक का नहीं लगा कोई सुराग..

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज कही न कही से हादसे की खबर सामने आ रही हैं। एक ऐसी ही खबर उत्तराखंड के देहरादून के विकासनगर से भी सामने आ रही हैं। जहां त्यूणी थाना क्षेत्र के अणु गांव के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया। इससे पहले ग्रामीणों ने कार के पास पहुंचकर कार की तलाशी ली तो उसमें कोई नहीं मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि कार में सिर्फ एक ही व्यक्ति सवार था जो कार चला रहा था। एसडीआरएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

लेकिन अभी तक चालक का कुछ सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने भी घटना स्थल के आस-पास वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना हैं कि कार से आईडी कार्ड बरामद हुआ है। जिससे चालक की पहचान नवीन शर्मा पुत्र अमीरचंद निवासी ग्राम धगोली तहसील चिड़गांव जनपद शिमला के रूप में हुई है। जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां नदी बहती है।

इसलिए आशंका जताई जा रही है कि कहीं चालक नदी में न गिर गया हो। इसलिए एसडीआरएफ की टीम ने खाई के आस-पास की जगहों के साथ ही नदी में भी रेस्क्यू शुरू किया है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top