उत्तराखंड

50 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, नवविवाहिता समेत तीन की मौत..

50 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, नवविवाहिता समेत तीन की मौत..

उत्तराखंड:  उत्तराखंड में सोमवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया, इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जिसमें एक नवविवाहिता भी शामिल है। नौकुचिया रणथमल रोड पर बेकाबू कार पहाड़ी की ओर पलटने के बाद करीब 50 मीटर नीचे इसी सड़क पर जा गिरी। हादसा इतना विकट था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। ये घटना अल्मोड़ा जिले की है, यहां सोमवार देर शाम को सल्ट तहसील के नौकुचिया-रणथमल मार्ग पर एक निजी कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, कार में चार लोग सवार थे।

 

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को देवयाल अस्पताल ले जाया गया। देर शाम एसडीएम सल्ट शिप्रा जोशी के अनुसार घटनास्थल पर काफी अंंधेरा था, शवों को निकालने में काफी परेशानी आ रही थी । मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष हैं। हादसे में कार चालक सुरेंद्र राम 55 वर्ष पुत्र भगत राम निवासी रण थमल, आनंद सिंह 62 वर्ष पुत्र देव सिंह ,पार्वती 22 वर्ष पत्नी महेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि महेश गम्भीर रूप से घायल हो गया। महेश और पार्वती की कुछ ही दिनों पहले शादी हुई थी।

 

दरअसल कार सल्ट तहसील मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर मवलगांव के पास पहुंची ही थी कि चालक सुरेंद्र राम तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो बैठा। इससे वाहन अनियंत्रित होकर पहाड़ी की ओर पलट कर लगभग 50 मीटर नीचे से गुजर रही नौकुचिया रोड पर गिर गया। काफी ऊंचाई से गिरने व तेज झटका लगने से आलम सिंह, सुरेंद्र राम व पार्वती देवी छिटक कर सड़क से नीचे खाई में जा गिरे। सुरेंद्र राम दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में क्लर्क के पद पर था। महेश एक चट्टान से टकरा कर ऊपर ही अटक गया। इससे उसकी जान बच गई लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों मृतकों के शव निकाल लिए गए हैं, घायल महेश का इलाज रामनगर के अस्पताल में चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top